Minor Gang Rape: हरियाणा के करनाल में 12 साल की नाबालिग के साथ 4 लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप

क्राइम
Updated Dec 12, 2019 | 08:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

12 Years Old Gang raped: हरियाणा के करनाल में 12 साल की एक नाबालिग बच्ची के साथ 4 लोगों के द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने चार में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Minor gang rape victim
नाबालाग गैंगरेप पीड़िता  |  तस्वीर साभार: Representative Image

हरियाणा : हरियाणा के करनाल में एक 12 साल की बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। करनाल पुलिस के मुताबिक चाल लोगों ने मिलकर 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक मामले से जुड़े एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य तीन को हिरासत में लिया गया है। 

पुलिस स्टेशन इंचार्ज हरजिंदर सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर जिसमें बताया गया है कि उसके साथ चार लोगों ने मिलकर गैंगरेप किया है। हमने इस संबंध में आईपीसी और पॉक्सो की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल एक आरोपी हमारी गिरफ्त में है जबकि अन्य तीन को हिरासत में लिया गया है। 

जांच प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए पुलिस की एक टीम गठित की गई है। इधर पीड़िता का मेडिकल जांच करा लिया गया है। केस की जांच की जा रही है। दूसरा तरफ मानसिक रुप से तनावग्रस्त नाबालिग पीड़िता का चाइल्ड वेलफेयर कमिटी के द्वारा लगातार काउंसलिंग किया जा रहा है। 

करनाल में ही हुई थी 7 साल की बच्ची से हैवानियत
बता दें कि इससे पहले भी हरियाणा के करनाल से ही रेप की एक वीभत्स घटना सामने आई थी। 31 मई को 7 साल की एक मासूम बच्ची के साथ रेप कर आरोपी ने ब्लेड से मारकर उसकी हत्या करने की कोशिश की थी। इस जानलेवा हमले में बच्ची के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म हो गए थे जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ताजा खबरों के मुताबिक इस बच्ची के शरीर का कई बार सर्जरी कराना पड़ा। पीड़िता के माता-पिता ने अपनी बच्ची के साथ हैवानियत करने वालों के लिए हैदराबाद जैसी सजा की मांग की। उनकी चाहत है कि उसकी बेटी के गुनहगारों को भी एनकाउंटर में मार दिया जाए।  

करनाल पुलिस के मुताबिक बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले की अदालत में सुनवाई चल रही है। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि प्रशासन द्वारा पीड़ित को हर संभव सुरक्षा प्रदान की जा रही है।

अगली खबर