Haryana: हथियार के बल पर युवक के साथ बदमाशों ने किया रेप, नकदी व मोबाइल भी लूट लिया

क्राइम
भाषा
Updated Feb 04, 2020 | 20:55 IST

हरियाणा के जींद में एक युवक के साथ दो लोगों के द्वारा हथियार के बल पर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने उसके पास से नकद, चांदी की अंगूठी और मोबाइल भी छीन लिए।

youth raped in jind
हरियाणा के जींद में युवक के साथ रेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

जींद : जिला पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ हथियार के बल पर एक युवक के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित से मिली शिकायत के आधार पर पुलिस ने बताया कि सोमवार देर शाम युवक रेलवे रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के पास खड़ा था। तभी बाइक सवार दो युवकों ने उससे विश्वकर्मा चौक का रास्ता पूछा।

वह रास्ता बता ही रहा था कि दोनों ने पिस्तौल दिखाकर उसे जबरन बाइक पर बैठा लिया। उन्होंने बताया कि दोनों युवक को दनौदा गांव के निकट नहर के साथ खेतों में बनी झोपड़ी में ले गए। वहां दोनों आरोपियों ने शराब पी और पीड़ित के साथ बलात्कार किया।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने युवक से 700/800 रुपए नकद, चांदी की अंगूठी और दो मोबाइल फोन छीन लिए। फिर दोनों उसे उकलाना नई अनाज मंडी ले गए और उसके एटीएम से 15 हजार रुपये निकलवा लिए। बाद में आरोपी उसे सुरेवाला चौक के पास छोड़ कर फरार हो गए।

शहर थाना नरवाना के जांच अधिकारी रोशनलाल ने बताया कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ कुकर्म, लूटपाट समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अगली खबर