स्कूल में छात्रा को Kiss करते पकड़े गए हेडमास्टर, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

kissing girl student: स्कूल में छात्रा को किस करते हेडमास्टर का वीडियो वायरल हुआ है, हेडमास्टर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है, मामला मैसूर जिले के एच.डी. कोट टाउन का बताया जा रहा है।

headmaster kissing girl student
प्रतीकात्मक फोटो 

headmaster kissing girl student: छात्र और शिक्षक का रिश्ता बेहद गरिमामय माना जाता है मगर कुछ गंदे लोग इसकी मर्यादा तार-तार करने से बाज नहीं आते हैं, ऐसा ही एक मामला कर्नाटक के मैसूर से सामने आया है जहां एक हेडमास्टर ऐसी ही हरकत करते पकड़ा गया है।

पिछले दिनों इस हेडमास्टर का Kiss करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हुआ था, मामला सामने आने पर हेडमास्टर को नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है और कार्रवाई की जा रही है।

स्कूल में छात्रा को किस करने वाले हेडमास्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है उनके खिलाफ यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम यानी POCSO एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कराई है।

लड़की को Kiss कर रहे हेडमास्टर का वीडियो वायरल होने पर कई लोगों ने इसकी आलोचना करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है वीडियो सामने आने के बाद गांव वालों और छात्रों ने आरोपी हेडमास्टर के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है, पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है और शिकायत की पुष्टि कर रहे हैं,आरोपी शिक्षक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जाएगा।

अगली खबर