कथित प्रेमिका की शादी से आहत युवक ने सुसाइड, लिखा- मेरी मौत, तुम्हें शादी का गिफ्ट

छत्तीसगढ़ और यूपी से दो दर्दनाक मामले सामने आए हैं। बालोद में जहां युवक ने एकतरफा प्यार में सुसाइड कर लिया वहीं लखीमपुर खीरी में प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली।

Hurt by the marriage of the alleged girlfriend, the young man committed suicide, wrote - my death, marriage gift to you
'मेरी मौत, तुम्हें शादी का गिफ्ट',यह लिख युवक ने किया सुसाइड 
मुख्य बातें
  • छत्तीसगढ़ में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने किया सुसाइड
  • यूपी में परिवार के विरोध के कारण प्रेमी जोड़े ने समाप्त की जीवन लीला
  • दोनों मौत के मामलों की जांच में जुटी पुलिस

बालोद/लखीमपुर: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक दर्दनाक मामला सामने आय़ा है। एक युवक ने एकतरफा प्यार में सुसाइड कर जान दे दी। युवक ने मौत से पहले कथित प्रेमिका के लिए एक वीडियो भी बनाया और उसे अपने व्हॉट्स अप स्टेट्स पर भी लगाया।  मामला पाररास थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक युवक ने मौत से पहले दीवार पर कोयले से लिखा, 'मेरी मौत तेरी शादी का गिफ्ट, आई लव यू।'  युवक के शव का पोस्टमार्टम कर आगे की जांच जारी है।

यूपी में कपल ने किया सुसाइड

वहीं उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में 20 साल की उम्र में एक अविवाहित जोड़ा कथित तौर पर एक पेड़ से लटका मिला। दोनों ने स्कूल छोड़ दिया था और दोनों विभिन्न जातियों के थे। दोनों के परिजन पिछले दो साल से उनके रिश्ते के खिलाफ थे। दोनों आरती और कन्हैया शुक्रवार शाम को अपने घर से निकले और शनिवार शाम को कथित तौर पर लटके मिले। पुलिस ने उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Prayagraj Murder Case: प्रयागराज हत्याकांड में खुलासा, एकतरफा प्यार में चार लोगों की हुई थी हत्या

जांच में जुटी पुलिस

आईएनएस के मुताबिक, आरती की शादी किसी अन्य व्यक्ति के साथ तय हो गई थी और इसी वजह से उन्होंने यह कदम उठाया। लखीमपुर खीरी के एसएचओ सियाराम वर्मा ने कहा, 'यह आत्महत्या का मामला लग रहा है क्योंकि फोरेंसिक विशेषज्ञों को गड़बड़ी का कोई और सबूत नहीं मिला है। शव परीक्षण रिपोर्ट मौत के कारण का पता लगाएगी। अभी तक किसी भी परिवार की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।' दोनों एक ही रस्सी से आम के पेड़ से लटके मिले।

Rajasthan: प्रिंसिपल को छात्रा से हुआ एकतरफा प्यार, बहाने से बुलाकर किया अपहरण

अगली खबर