Hyderabad: पुलिस ने चोर गैंग का किया पर्दाफाश, मिला लाखों रुपयों का कीमती सामान

Hyderabad Police Busted the Thief Gang:हैदराबाद में हो रही चोरियों की वारदात पर अंकुश लगाने की दिशा में पुलिस को उस वक्त कामयाबी मिली जब एक चोर गैंग पुलिस के हत्थे चढ़ा।

Crime Representational Image
पुलिस ने उनके कब्जे से 21 लाख रुपये का कीमती सामान भी जब्त किया है (प्रतीकात्मक फोटो) 
मुख्य बातें
  • पुलिस के मुताबिक आरोपी शहर भर में करीब 26 चोरी के मामलों में शामिल थे
  • ये शहर में अलग-अलग कॉलोनियों में मिलकर चोरी करते थे
  • उनके पास से 28.5 तोला सोना, 3.5 किलोग्राम चांदी के आभूषण और काफी नकदी मिली है

नई दिल्ली: एक बड़ी सफलता में, हैदराबाद राचकोंडा पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 21 लाख रुपये का कीमती सामान भी जब्त किया है। तीनों आरोपियों को मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर थोरुर एक्स रोड से गिरफ्तार किया गया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपियों की पहचान 37 वर्षीय पोन्नाला शिव शंकर, 35 वर्षीय भारत सोमा शिव शंकर और 40 वर्षीय अंबाला नागमणि के रूप में हुई है। सभी सिकंदराबाद के निवासी हैं।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी शहर भर में करीब 26 चोरी के मामलों में शामिल थे, पोन्नाला और सोमा दिसंबर 2019 में जेल में मिले थे। 2005 से 2019 तक पोन्नाला 35 मामलों में शामिल था जबकि सोमा ने 2002 से 7 अपराध किए हैं।

तीनों शहर में अलग-अलग कॉलोनियों में चोरी करते थे

पुलिस ने कहा कि पोन्ननाला और सोमा दोनों ओआरआर आउटस्कर्ट में आसपास अलग-अलग कॉलोनियों में चोरी करते थे। तीसरे आरोपी नागमणि पर इन दोनों को शरण देने और चुराए गए सामानों के निपटान में मदद करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने मंगलवार को आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 28.5 तोला सोना और 3.5 किलोग्राम चांदी के आभूषणों के साथ-साथ 21.2 लाख रुपये के अन्य चोरी के सामान भी जब्त किए हैं।


 

अगली खबर