Sidhu Moose Wala की हत्या का बदला लेने की तैयारी में हैं जेल में बंद गैंगस्टर! सोशल मीडिया पर वायरल हुईं पोस्ट

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Jun 01, 2022 | 13:06 IST

सिद्धू मूसा वाला की हत्या के बाद कई गैंगस्टरों के नाम की सोशल मीडिया पोस्ट अब वायरल हो रही है। पुलिस भी सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए हैं।

The jailed gangster is talking about taking revenge for the murder of Sidhu Mosevala! Posts went viral on social media
Sidhu Moose Wala की हत्या का बदला लेने की तैयारी में हैं जेल में बंद गैंगस्टर! 
मुख्य बातें
  • सिद्धू मोसेवाला की हत्या के बाद जेल में बंद गैंगस्टरों के नाम पर वायरल हो रही हैं पोस्ट
  • मोसेवाला की हत्या का बदला लेने की कर रहे हैं बात
  • दिल्ली पुलिस सोशल मीडिया पर लगातार निगाह बनाए हुए है

नई दिल्ली: सिद्धू मूसा वाला हत्याकांड के बाद सोशल मीडिया पर जहां एक तरफ मूसा वाला के फैन अपना गम जाहिर कर रहे है तो वही कुछ गैंगस्टर उसे अपना भाई बता कर उसकी हत्या का बदला लेने की बात कर रहे है।बीते शनिवार को पंजाब के मशहूर गायक सिद्धू मूसा वाले की पंजाब के मनसा में सरेराह ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद आम हो या खास हर कोई गमगीन नजर आया और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर सिद्धू मूसे वाला के लिए शोक संदेश आने लगे। तो वहीं कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्ड बरार और दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद लारेंस बिश्नोई गैंग ने सोशल मीडिया पर ही मूसा वाला की हत्या की जिम्मेदारी ली।

गोल्डी बरार और लारेंस बिश्नोई को जवाब देने के लिए दिल्ली की ही तिहाड़ जेल में बंद नीरज बवाना, टिल्लू ताजपुरिया और उनके अन्य साथी गैंग्स बामिया, पटियाल और कौशल गैंग से जुड़े गैंगस्टर ने भी एक बाद एक सोशल मीडिया पोस्ट डालनी शुरू कर दी जिसमे गैंगस्टर लगातार सिद्धू मूसे वाले की हत्या का बदला लेने की बात कर रहे है।

Sidhu Moose Wala murder: दिल्ली पुलिस ने तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की 5 दिन की कस्टडी ली

बिश्नोई पुलिस हिरासत में

सिद्धू मूसे वाले की हत्या की जिम्मेदारी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई को तिहाड़ जेल से 5 दिन के रिमांड पर लिया है या उससे लगातार पूछताछ चल रही है तो वही उसके अन्य साथी काला जठेड़ी और काला राणा को भी स्पेशल सेल के अन्य टीम मकोका के केस में रिमांड पर लेकर आई हुई है और उन दोनों से भी इस हत्याकांड को लेकर पूछताछ की जा रही है लेकिन नीरज बवाना और उसके साथी गैंग्स सिद्धू मूसा वाले हत्या का जिम्मेदार पंजाब के एक अन्य गायक मनकीरत को जो बता रहे हैं और सोशल मीडिया उससे बदला लेने की बात कह रहे है।

सोशल मीडिया पर भी पुलिस की नजर

दिल्ली पुलिस, पंजाब पुलिस के अलावा अन्य एजेंसी सोशल मीडिया पर आने वाले इन गैंग्स के सभी पोस्ट पर अपनी निगाह बनाई हुई है और इन्हीं पोस्ट को लगातार सर्विलांस पर लिया जा रहा है।पुलिस की शुरुआती जांच मे निकल कर सामने आया है कि इस वारदात को गैंगस्टर्स ने अंजाम दिया है और इस वारदात के लिए नए शूटर्स को हायर किया गया था। फिलहाल पंजाब पुलिस ने इस मामले मे देहरादून से मनप्रीत नाम के एक आरोपी को गिराफ्तार किया है और 6 लोगो को हिरासत में लिया गया है।

Punjab: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग शामिल, पुलिस ने कहा- कमांडो साथ नहीं ले गए, बुलेटप्रूफ कार में नहीं गए

अगली खबर