बुजुर्ग की शर्मनाक करतूत, मूक-बधिर युवती से बलात्कार कर किया गर्भवती

Deaf, mute woman raped in Jammu and Kashmir: जम्मू-कश्मीर में एक बजुर्ग व्यक्ति ने मूक-बधिर युवती के साथ बलात्कार किया और उसे गर्भवती कर दिया।

Rape
सांकेतिक फोटो 

जम्मू: जम्मू: जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में मूक-बधिर युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम देने की शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां के एक सुदूर गांव में एक बजुर्ग व्यक्ति ने मूक-बधिर युवती से बलात्कार किया और उसे गर्भवती कर दिया। चिकित्सीय जांच में युवती के चार महीने की गर्भवती होने का पता चला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ युवती के पिता ने मामला दर्ज कराया। आरोपी ने 23 वर्षीय युवती को जान से मारने की धमकी दी थी। 

आरोपी ने कई बार बलात्कार किया

पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है। प्राथमिक जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी ने कई बार युवती के साथ बलात्कार किया और उसे अपने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारने की धमकी देता रहा। पीटीआई के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार युवती के पिता ने बुजुर्ग के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। अधिकारी ने बताया कि लड़की की चिकित्सीय जांच हुई, जिसमें उसके चार महीने की गर्भवती होने का पता चला।

गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले छत्तीसगढ़ में भी मूक-बधिर युवती से बलात्कार की घटना सामने आई थी। आरोपी ने मूक-बधिर छात्रा से कॉलेज में पढ़ाई के वक्त दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर हवस का शिकार बनाया। छात्रा के गर्भवती होने पर शादी करने का विश्वास दिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद शादी से इनकार कर दिया। जब युवती तीन माह के गर्भ से हो गई तब युवती ने अपनी बहन को पूरी घटना बताई जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

अगली खबर