'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद ने किया खुदकुशी का प्रयास, अस्पताल में भर्ती

Baba ka dhaba : 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने गुरुवार रात खुदकुशी करने की कोशिश की। सफदरजंग अस्पताल में बाबा का इलाज किया जा रहा है।

 Kanta Prasad, owner of Baba ka dhaba attempted suicide
'बाबा का ढाबा' वाले कांता प्रसाद ने किया खुदकुशी का प्रयास। 
मुख्य बातें
  • बाबा के ढाबा वाले बुजुर्ग कांता प्रसाद ने किया आत्महत्या का प्रयास
  • 80 वर्षीय कांता प्रसाद ने गुरुवार रात उठाया जानलेवा कदम, हालत नाजुक

नई दिल्ली : 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने गुरुवार रात खुदकुशी करने की कोशिश की। सफदरजंग अस्पताल में बाबा का इलाज किया जा रहा है। कोरना महामारी की पहली लहर के दौरान कांता प्रसाद का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था जिसके बाद बड़ी संख्या में लोग उनकी मदद करने के लिए आगे आए थे। महामारी की दूसरी लहर में कांता प्रसाद को काफी नुकसान हुआ। डीसीपी साथ अतुल कुमार का कहन कि कांता प्रसाद को अचेत अवस्था में अस्पताल लाया गया। 

'नींद की गोली, अल्कोहल लिया था'
पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाबा ने गुरुवार की रात नींद की गोली और अल्कोहल लिया था जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। बाबा के लड़के ने इस बारे में बयान दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मालवीय नगर में है 'बाबा का ढाबा'
'बाबा का ढाबा' दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में स्थित है। पुलिस का कहना है कि गुरुवार रात उसे पीसीआर पर कॉल मिली कि एक व्यक्ति ने खुदकुशी की कोशिश की है। पुलिस का कहना है कि जब वह मौके पर गई तो उसने वहां कांता प्रसाद (80) को पाया। रिपोर्टों के मुताबिक कांता प्रसाद की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनके पति पिछले कुछ दिनों से अवसाद में चल रहे थे।

रातोंरात फेमस हुए थे कांता प्रसाद

आपको बता दें कि कांता प्रसाद उस समय सुर्खियों में आ गए थे जब पिछले साल लॉकडाउन के दौरान यूट्यूबर गौरव वासन ने उनका एक वीडियो बनाया था जो रातोंरात वायरल हो गया था। इसके बाद बाबा की मदद के लिए देशभर से लोगों ने पैसे दिए। इसके बाद बाबा ने एक नया रेस्टोरेंट खोला थ। इस साल लॉकडाउन के कारण रेस्टोरेंट घाटे में आ गया जिसके बाद बाबा ने उसे बंद कर दिया था और बाबा फिर अपने पुराने ढाबे पर आ गए। खबरों की मानें तो बाबा पिछले कुछ दिनों से तनाव में चल रहे थे।

अगली खबर