7 साल की बच्ची को पोर्न दिखाकर किया यौन शोषण, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

कर्नाटक में भीड़ का न्याय हुआ, जहाँ एक 7 साल की लड़की का यौन शोषण करने वाले एक व्यक्ति को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी ने बच्ची की पोर्न फिल्म दिखाकर ये नीच काम किया था।

Karnataka crime news A Man beaten to death after he sexually abuses 7-year-old girl in Mandya taluk of Karnataka
प्रतीकात्मक फोटो 

बेंगलुरु: कर्नाटक के मांड्या तालुक के एक गाँव में भीड़ का न्याय हुआ, जहाँ कई लोगों ने 30 साल के एक व्यक्ति द्वारा सात साल की बच्ची के कथित यौन शोषण के बाद कथित रूप से कानून अपने हाथ में लेने का फैसला किया। पीड़ित नाबालिग लड़की के परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर उसकी जघन्य कृत्य के बारे में जानने के बाद आरोपी को मौत के घाट उतार दिया।

घटना केरागोडु पुलिस स्टेशन के क्षेत्रीय अधिकार क्षेत्र के तालुक में एसआई कोडिहल्ली गांव में हुई। भैरप्पा के रूप में पहचाने जाने वाले अब मृत व्यक्ति ने बुधवार को एक अलग जगह पर ले जाने के बाद नाबालिग लड़की का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया। बाद में, पुलिस के अनुसार, बच्चे ने घर लौटने के बाद अपने परिवार को अपनी आपबीती सुनाई।

मृत व्यक्ति ने नाबालिग बच्चों को दिखाया था पोर्न 

परिवार गुस्से में भड़क गया और भैरप्पा की बेरहमी से पिटाई की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने गुरुवार को दम तोड़ दिया। पुलिस ने कहा कि इससे पहले, ग्रामीणों ने नाबालिग बच्चों को अश्लील सामग्री दिखाते हुए अब मृतक व्यक्ति को पकड़ लिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, तब उन्हें सख्त चेतावनी दी गई थी। पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है और भैरप्पा की मौत के संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली में सामने आया था एक मामला

वहीं एक अन्य घटना में, पिछले महीने उत्तरी दिल्ली के सदर बाज़ार इलाके में एक आठ वर्षीय लड़की का कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था और 40 वर्षीय व्यक्ति द्वारा उसका बलात्कार किया गया था। आरोपी नाबालिग को तब भगा ले गया जब वह अपनी दादी के साथ उनके घर के बाहर सो रही थी।

नाबालिग घर वापस आ गई लेकिन उसने अगली सुबह खून बहना शुरू कर दिया। इसके बाद, उसके परिजन उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए और पुलिस को बताया। बच्चे से आरोपी का विवरण लेने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई। 24 घंटों के भीतर, आरोपी को भारतीय दंड संहिता और POCSO अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

अगली खबर