54 दिन की बच्ची को पिता ने बेरहमी से मारा, लड़ रही जिंदगी की जंग, हुई सर्जरी

Kerala: केरल के एक पिता ने अपनी 54 दिन की बच्ची को मारा और उसे खाट पर फेंक दिया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। बच्ची की हालत नाजुक है। पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

infant
बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है 
मुख्य बातें
  • बताया जाता है कि पिता ने शराब के नशे में बच्ची को मारा
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है
  • बच्ची की मां ने बताया- आरोपी पिता पहले भी बच्ची को मार चुका है

नई दिल्ली: केरल के एर्नाकुलम के अंगमाली में एक पिता ने अपनी 54 दिन की नवजात बच्ची की ऐसी पिटाई की कि वो जिंदगी की जंग लड़ रही है। बच्ची की सर्जरी की गई है। पुलिस ने बताया है कि पिता ने कथित तौर पर शिशु के सिर पर मारा और उसे बिस्तर पर फेंक दिया। बच्ची को आंतरिक रक्तस्राव हुआ। उसे गंभीर अवस्था में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि बच्ची रात में रो रही थी, इसलिए उसके पिता ने उसे पीटा। ये घटना 19 जून की है। बच्ची की हालत अभी भी नाजुक है। वो निजी मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती है।

शिशु की मां ने पुलिस को बताया कि यह पहली बार नहीं था जब आरोपी पिता ने शिशु को मारा हो। सर्कल इंस्पेक्टर टीके जोसी ने NDTV को बताया, 'मां के अनुसार, पिता ने पहले भी बच्चे को मारा था और वो शराबी  है। हमने पिता के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है और उसके खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।'

40 वर्षीय आरोपी शिजू थॉमस को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आरोपी पिता ने पहले दावा किया था कि उनकी बेटी गलती से खाट से गिर गई। हालांकि डॉक्टरों को उसके दावों पर संदेह हुआ। थॉमस को बाद में पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के अनुसार, थॉमस ने कथित तौर पर शिशु की पिटाई की और उसे शराब के प्रभाव में खाट पर फेंक दिया।

अगली खबर