Kota Crime: बंद कमरे में मिला ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग छात्रा का शव, आरोपी ट्यूशन टीचर फरार

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Feb 14, 2022 | 08:22 IST

राजस्थान के कोटा में एक 14 साल की नाबालिग बच्ची का मर्डर कर दिया गया। आरोप ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक पर है जिसने अपने घर में एक छात्रा की कथित तौर पर हत्या कर दी।

Kota Crime: The body of a minor student who went to study tuition was found in a closed room
Kota: बंद कमरे में मिला ट्यूशन पढ़ने गई नाबालिग छात्रा का शव 
मुख्य बातें
  • कोटा में ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने कर दी छात्रा की हत्या!
  • आरोपी 28 वर्षीय टीचर गौरव जैन घटना के बाद से फरार
  • लड़की के गले में फंदा था और उसके हाथ बंधे हुए थे

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले के रामपुरा कोतवाली थाना इलाके में 14 साल की बालिका ट्यूशन गई। जिसका मर्डर हो गया। टीचर घर के 9 हजार रुपए निकाल कर फरार हैं। पुलिस फरार टीचर की तलाश कर रही हैं।  मृतक बालिका फरार टीचर के घर ट्यूशन गई हुई थी, जो लौटकर वापस घर नहीं पहुंची, बालिका समय से घर नहीं पहुंची तो परेशान परिजन ट्यूशन टीचर के घर पहुंचे जहां उसका शव पड़ा मिला।

रस्सी से बांधे हुए हाथ पांव

 बालिका फ्लोर पर मृत पड़ी थी और उसके हाथ-पांव भी रस्सी से बंधे थे। परिजनों के मुताबिक उसकी सांसें चल रहीं थीं। ऐसे में परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने हत्या का शक जताया है। परिजनों का कहना है कि जहां ट्यूशन जाती है, वहीं उसकी रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई।बालिका कक्षा 9 की पढ़ाई कर रही थी। आज वह खुद ही ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी। उसको पढ़ाने वाला टीचर गौरव जैन मौके से फरार है।

ट्यूशन टीचर पर शक

इस पूरे मामले में ट्यूशन टीचर पर ही शक जताया जा रहा है। साथ ही ट्यूशन टीचर के अन्य परिजन भी शादी समारोह में घर से बाहर गए हुए है। परिजनों का कहना है कि बालिका के साथ में कोई गलत काम की किया जा सकता है। ऐसे में मेडिकल होते ही पोस्टमार्टम पुलिस करवा रही है। हालांकि परिजन मीडिया से किसी भी तरह की कोई बात करने से कतरा रहे है।

घर के बाहर लगा था ताला

 पुलिस का कहना है कि बालिका के परिजन उसको तलाशने के लिए ट्यूशन टीचर के घर गए तो बाहर से ताला लगा हुआ था, लेकिन उसकी चप्पलें बाहर ही खुली हुई थी। ऐसे में उन्हें शक हुआ। परिजन ताला तोड़कर अंदर गए तो बालिका के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। उसके गले में भी फंदा था। वह खिड़की से लटकी हुई थी।

अगली खबर