Ghaziabad: कुमार विश्वास की फॉर्च्युनर कार चोरी, घर के बाहर से उठा ले गए चोर

Kumar Vishwas car: गाजियाबाद में घर के बाहर से कवि कुमार विश्वास की कार चोरी हो गई है। उन्हें शनिवार सुबह इसकी जानकारी मिली। पुलिस तलाश में जुट गई है।

Kumar Vishwas
कुमार विश्वास 

गाजियाबाद: हिंदी के लोकप्रिय कवि कुमार विश्वास के गाजियाबाद स्थित घर के बाहर से कार चोरी हो गई है। उनकी फॉर्च्युनर कार घर के बाहर ही खड़ी थी। शनिवार सुबह पता चला कि कार गायब हो गई है। बताया जा रहा है कि कार देर रात चोरी हुई है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर कई टीमों का गठन किया है।

गाजियाबाद पुलिस के प्रवक्ता सोहनवीर सिंह सोलंकी ने न्यूज एजेंसी IANS से इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा, 'यह घटना शुक्रवार-शनिवार की रात की है। अगली सुबह इस मामले की सूचना उनके रिश्तेदारों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।'

आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक कुमार विश्वास आज कल आप और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने के लिए जाने जाते हैं। वो कई बार केजरीवाल के खिलाफ ट्वीट भी करते हैं। हाल ही में कुमार विश्वास ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि केजरीवाल ने पंजाब चुनाव में वहां का मुख्यमंत्री बनने की पूरी तैयारी कर ली थी और इसके लिए वो मनीष सिसोदिया को दिल्ली की कमान सौंपना चाह रहे थे। इस वायरल इंटरव्यू में कुमार विश्वास कहते हैं, 'मैंने कहा वहां भावनाओं को मत भड़काइए, आग मत लगाइए। पंजाब में कोई नहीं चाहता है कि वहां शांति भंग हो। हिंदू नहीं चाहते, सिख भी नहीं चाहते। वहां के किसी हिंदू ने नहीं कहा कि हम मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं... लुधियाना मंदिर और दरबार साहिब के प्रति श्रद्धा बराबर है वहां के हिंदुओ में। इसको (केजरीवाल) ये लग गया था कि वहां 90 सीटें आएंगी और मैं मुख्यमंत्री बनूंगा वहां का। मैंने कहा कि पंजाब के लोग आपको स्वीकार नहीं करेंगे।

जिस दिन दिल्ली में मतदान हुए उस दिन उन्होंने ट्वीट किया, 'पिछले 5 साल के कलंक धोने का समय है दिल्ली वालों। वोट की चोट से समाज, देश, आशाओं, सेना, मित्रता व भरोसे की हत्या करने वाले राजनैतिक एड्स आत्ममुग्ध बौनों के निकृष्ट मंसूबे ध्वस्त करने का समय है निकलो घरों से, बताओ कि बना सकते हो तो अंहकारी शिशुपालों को मिटा भी सकते हो।'

 

अगली खबर