Lock Down 2: खेल रहे थे लूडो, आई छींक तो साथी ने कहा-कोरोना करेगा क्या, कहते हुए मार दी गोली

कोरोना वायरस के कहर के बीच अजीब सी खबरें भी सामने आती रहती हैं दिल्ली से सटे नोएडा में टाइमपास को लूडो खेल रहे दो लोगों में छींक को लेकर झगड़ा हो गया जिसमें एक युवक ने अपने ही साथी को गोली मार दी।

Representational Image
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: लूडो खेलते वक्त एक युवक को छींक आ गई। इस पर दूसरे ने आपत्ति जताई कि क्या कोरोना करेगा। आपत्ति जताने वाले को जबाब देते वक्त फिर दूसरे युवक ने कहा कि ज्यादा बकवास करेगा तो कोरोना दे दूंगा। इसी बात पर झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ा कि एक युवक ने दूसरे को गोली मार दी। घायल को गंभीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराना पड़ा।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा ने घटना की पुष्टि की है। डीसीपी के मुताबिक, घटना 14 अप्रैल रात के वक्त दया नगर गांव में घटी। इस सिलसिले में पुलिस ने थाना जारचा में मामला दर्ज किया है।घटनाक्रम के मुताबिक, सैंथली मंदिर पर चार व्यक्ति लूडो खेल रहे थे। उसी वक्त जयवीर उर्फ गुल्लू पुत्र हंसा सिंह निवासी दयानगर गांव को खांसी आ गयी।

इसी बात पर उसका प्रशांत उर्फ प्रवेश पुत्र करण सिंह निवासी गांव दयानगर से झगड़ा हो गया। प्रशांत ने गुल्लू से कहा कि मुंह पर छींक रहा है क्या कोरोना करेगा। जबाब में गुल्लू ने दुबारा मजाक में नकली छींक मार दी और बोला हां ले कोरोना।

डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने आगे कहा, बात इतनी बढ़ गयी गुल्लू ने प्रवेश को देसी तमंचे से गोली मार दी। लूडो के खेल में गोली मारे जाने की खबर फैलते ही गांव में दो पक्ष इकट्ठे होने लगे। बात आगे बढ़ती उससे पहले ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। घायल को निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

लूडो खेल रहे थे पति-पत्नी, बेईमानी को लेकर हुआ झगड़ा तो पहुंच गए थाने
कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है। लॉकडाउन की वजह से लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं और समय व्यतीत करने के लिए अलग-अलग उपाय निकाल रहे हैं। लेकिन यूपी के फर्रुखाबाद में एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां लॉकडाउन के दौरान लूडो खेल रहे पत्नी-पति का झगड़ा  पुलिस थाने तक पहुंच गया।

दरअसल लॉकडाउन की वजह से कोई भी घर से बाहर नहीं निकल पा रहा था तो दंपति ने सोचा कि लूडो खेल लिया जाए। इसी दौरान पत्नी ने पति पर बेईमानी करने का आरोप लगा दिया। बस फिर क्या था दोनों में बहस शुरू हो गई और बहस इतनी बढ़ गई कि झगड़े ने विकराल रूप ले लिया और पुलिस स्टेशन तक मामला पहुंच गया।मामला फर्रुखाबाद के मेरापुर थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव का है।

'हिंदुस्तान' के मुताबिक, यहां पांच महीने पहले एक युवक की शादी हुई थी जो पेशे से किसान है। लॉकडाउन की वजह से वह खेत पर नहीं जा पा रहा था तो इस दौरान वह घर पर पत्नी के साथ लूडो खेलने लगा। शुक्रवार शाम वह जब पत्नि के साथ लूडो खेल रहा था तो एक मामूली सी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया।

कहा जा रहा है कि पत्नी ने पति पर बेईमानी करने का आरोप लगाया जिससे पति भड़क गया औऱ देखते ही देखते मामला बढ़ गया। पति के भड़कने से पत्नी भी गुस्सा हो गई और उसने 112 नंबर पर कॉल लगा दिया।

मौके पर तुरंत पुलिस भी पहुंच गई और दोनों को थाने ले आई। जब पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो पता चला कि लूडो को लेकर झगड़ा हुआ और कोई मारपीट नहीं हुई है।

किसी तरह पुलिस ने दोनों को समझाया और हिदायत देते हुए घर वापस भेज दिया। बाद में दोनों ने ही अपनी गलती मानी। लूडो को लेकर हुआ यह झगड़ा सोशल मीडिया में भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

अगली खबर