Love Jihad! दो साल तक 'विकास' बनकर महिला का शोषण करते रहा 'वसीम अकरम', एक चूक से खुला राज

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Dec 20, 2020 | 12:59 IST

Love Jihad:मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक लड़के पर कथित तौर पर अपना धर्म छुपाकर प्यार करने का आरोप लगा है।

Love Jihad Wasim Akram became Vikas Rajput to trap Hindu woman in Ujjain Madhya Pradesh
दो साल तक 'विकास' बनकर महिला का शोषण कर रहा था 'वसीम', फिर.. 
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के उज्जैन में सामने आया लव जिहाद का मामला
  • गलत नाम बताकर दो साल तक महिला का शोषण करते रहा वसीम नाम का युवक
  • महिला की शिकायत पर पुलिस ने शुरू की अपनी जांच

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक कथित 'लव जिहाद' का मामला सामने आया है। यहां एक युवक दो साल तक अपनी पहचान छुपाकर एक तलाकशुदा महिला का शारीरिक शोषण करते रहा। वसीम अकरम नाम के युवक ने पहले तलाकशुदा महिला को अपनी गलत पहचान बताई और फिर उसके साथ दोस्ती और प्यार का 'नाटक' कर करीब दो साल तक उसका शारीरिक शोषण किया और साथ ही शारीरिक संबंध भी बनाए। मामले का खुलासा होने के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और इसके आधार पर पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है।

ऐसे हुई मुलाकात
'दैनिक भास्कर' की खबर के मुताबिक, महिला की शादी 2004 में हुई और तीन साल के दौरान दो बच्चे होने के बाद ही पति पत्नी के बीच मनमुटाव होने लगा तो वह अकेले ही उज्जैन स्थित एक किराए के मकान में रहने लगी।  करीब 2 साल पहले महिला की मुलाकात विकास नाम के शख्स से हुई तो दोनों में बातचीत होने लगी और फिर मुलाकातों को सिलसिला आगे बढ़ा तो दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे।

ड्राइविंग लाइसेंस ने खोली विकास की पोल
इस दौरान विकास ने कई बार महिला के साथ संबंध बनाए। कुछ दिन पहले जब विकास बाथरूम में था तो विकास का पर्स हाथ लग गया जिसमें उसका ड्राइविंग लाइसेंस था और इसमें उसका नाम वसीम अकरम लिखा हुआ था। इसके बाद महिला ने विकास से जब उसकी सच्चाई जाननी चाही तो वह पहले ना-नुकुर करते रहा और बाद में उसने स्वीकार किया कि वह विकास नहीं वसीम अकरम है। इसके बाद पीड़िता ने थाने का रूख किया।

मंदिर जाने पर खुद को कहता था नास्तिक
पीड़िता की मानें तो विकास (वसीम अकरम) को जब भी वह शादी के लिए कहती थी तो वह उसकी बात को टाल देता था। जिद करने पर एक बार वह मंगलसूत्र ले आया और पीड़िता को पहना दिया। इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता के साथ मंदिर तक जाता था लेकिन मंदिर के अंदर यह आने से मना कर देता था कि वह नास्तिक है।

अगली खबर