लखनऊ डबल मर्डर केस में खुलासा, रेलवे अधिकारी की बेटी ने ही किया मां और भाई का मर्डर

Lucknow Double Murder: लखनऊ में रेलवे अधिकारी की नाबालिग बेटी ने अपनी मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि लग रहा है कि लड़की डिप्रेशन में है।

lucknow murder
लखनऊ में मां बेटे की हत्या 
मुख्य बातें
  • लखनऊ में रेलवे कॉलोनी में मां-बेटे की गोली मारकर हत्या
  • बेटा की उम्र 20 साल और मां की उम्र 49 साल थी
  • रेलवे अधिकारी की नाबालिग बेटी ने अपनी मां और भाई दोनों को गोली मारी

नई दिल्ली: लखनऊ में हुई मां-बेटे की हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस अब कह रही है कि 10वीं कक्षा की छात्रा और रेलवे अधिकारी की बेटी ने ही अपनी मां और भाई की हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने खुलासा किया कि लड़की राष्ट्रीय स्तर की शूटर है। पुलिस ने लड़की के कमरे से बंदूक बरामद की है। पुलिस ने कहा कि उसकी मानसिक स्थिति अस्थिर है। 

लखनऊ पुलिस आयुक्त सुजीत पाण्डेय ने कहा, 'मामले की जांच में पाया गया है कि इनकी बेटी जो नाबालिग है, उसने अपनी मां और भाई दोनों को गोली मारी है। हथियार बरामद कर लिया गया है। अभी तक की पूछताछ से लग रहा है कि वह डिप्रेशन में है। उसे बाल संरक्षण गृह भेजा जाएगा।' लड़की ने अपनी मां पर दूसरी गोली चलाने से पहले ग्लास पर पहली गोली चलाई और फिर इसके बाद अपने भाई को गोली मारी। पुलिस अधिकारियों ने उसकी भुजाओं पर कई कट भी थे। खुद को घायल करने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला रेजर भी बरामद किया गया है। 

लखनऊ के गौतमपल्ली में स्थित रेलवे कॉलोनी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास से बहुत दूर नहीं है। यहां शनिवार को रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने घटना के बाद कहा, 'रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आर.डी. बाजपेई के घर से उनकी पत्नी और बेटे के शव मिले हैं। दोनों की गोली मारकर हत्या की गई है। प्रथम दृष्टया यह लूट नहीं लगती। जांच चल रही है। यहां DGP साहब आए हुए हैं। 6 टीम लगाई गई हैं। उसके अलावा क्राइम टीम लगाई गई है। फोरेंसिक यूनिट भी मौजूद है। CCTV की फुटेज देखी जा रही है।

अगली खबर