Lucknow: बर्थडे पार्टी में अंधाधुंध फायरिंग का वीडियो वायरल, गिरफ्तार आरोपियों में एक सपा का जिला सचिव

बीच रोड पर लोगों के हुजूम में धांय-धांय की ये तस्वीरें और वीडियो, यूपी की राजधानी लखनऊ की हैं। यहां कुछ रईसजादों ने सरेआम फायरिंग कर तांडव मचाया जिसके बाद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

Lucknow Video of indiscriminate firing at birthday party goes viral, SP district secretary of one of the arrested accused
बर्थडे पार्टी में अंधाधुंध फायरिंग, SP नेता सहित 2 अरेस्ट 
मुख्य बातें
  • लखनऊ में सरेआम हुई फायरिंग से उड़ी कानून की धज्जियां
  • अखिलेश यादव ने इसे लेकर सरकार पर किया हमला
  • फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, है समाजवादी पार्टी का जिला सचिव

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में सरेआम फायरिंग करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फायरिंग का जो वीडियो वायरल हुआ है वो लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में आने वाले फिनिक्स प्लासियो मॉल के पास का बताया जा रहा है जहां पर कुछ लड़के बर्थडे पार्टी मना रहे थे। इसी दौरान एक शख्स ने पिस्तौल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी।  हाथ में पिस्तौल लिए एक शख्स ने महज चार सेकेंड के भीतर एक के बाद एक 6 फायर किए।

जिस समय फायरिंग की गई वहां पर बहुत सारे लोग खड़े थे। सोचिए जरा सी भी चूक होती तो ये गोलियां किसी को भी लग सकती थी। इस वीडियो को लेकर अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा था।

अखिलेश ने किया सरकार पर हमला

 जिस समय फायरिंग की गई वहां पर बहुत सारे लोग खड़े थे और ये गोलियां किसी को भी लग सकती थीं। इस वीडियो को लेकर अखिलेश यादव ने भी ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा था लेकिन पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जब जांच की तो पता चला कि फायरिंग करने वाला समाजवादी पार्टी का जिला सचिव है जिसका नाम नीरज है। और जिस शख्स की जन्म दिन की पार्टी थी उसका नाम मनीष तिवारी है। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा था- भाजपा 2.0 के राज में~ यूपी डूबा अपराध मे आज का अपराधनामा।

Punjab: गुरदासपुर में पुलिसवाले मूकदर्शक ना बने होते तो बच जाती 4 जानें, हैरानी वाला है फायरिंग का ये Video

अगली खबर