Indore:‘प्रेम प्रसंग’ में पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला ASI को मारी गोली, फिर खुद को उड़ाया

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के इंदौर में शूट एंड सुसाइड का केस आया है। पुलिस इंस्पेक्टर ने महिला एएसआई को गोली मारकर खुद की जान दे दी।

Madhya Pradesh police inspector dies by suicide after shooting woman cop in Indore
प्रेम प्रसंग में इंस्पेक्टर ने एसआई को गोली मारी 
मुख्य बातें
  • प्रेम प्रसंग में इंस्पेक्टर ने एसआई को गोली मारी
  • इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, महिला एसआई गंभीर रूप से घायल
  • विवाद की जड़ बताया जा रहा है एक कार का सौदा

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिसवालों की बीच मौत का खूनी खेल हुआ। ऐसा खूनी खेल जिसे देखकर किसी की रूह कांप जाए। इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में एक इंस्पेक्टर ने पहले एक महिला एएसआई को गोली मार दी फिर खुद को गोली से उड़ा लिया। शूट एंड सुसाइड में इंस्पेक्टर की मौके पर ही मौत हो गई वहीं महिला एएसआई को घायल हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रेम प्रसंग का मामला!

इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि ये प्रेम-प्रसंग का मामला है। भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में तैनात इंस्पेक्टर हकम सिंह पंवार इंदौर में महिला एएसआई के साथ कॉफी पी रहे थे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर अचानक विवाद हुआ और इंस्पेक्टर हकम सिंह पंवार ने गोली चला दी।हालांकि कुछ लोगों का दावा है कि दोनों के बीच कार को लेकर कोई विवाद था जिसके बाद ये वारदात हुई।

बीच बाजार में पति को छोड़कर प्रेमी के साथ चली गई महिला, बोली- मेरा पीछा ना करें, एक सप्ताह पहले हुई थी शादी

पुलिस आयुक्त हरिनारायणचारी मिश्रा के मुताबिक पुलिस निरीक्षक हाकम सिंह पंवार (55) ने रीगल चौराहा स्थित पुलिस नियंत्रण कक्ष परिसर में अचानक हुए विवाद के बाद अपनी सरकारी पिस्तौल से एक महिला एएसआई को गोली मारी। पुलिस आयुक्त ने बताया कि इसके फौरन बाद पंवार ने अपने सिर में गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

विवाद की जड़ रहा कार का सौदा

वहीं अस्पताल में भर्ती महिला एएसआई ने पंवार को उसके "पिता समान" बताते हुए दावा किया कि 55 वर्षीय पुलिस निरीक्षक ने उनकी पुरानी कार के सौदे के विवाद में गोलीबारी की। वीडियो में घायल एएसआई उसके कान से बह रहे खून को अपने हाथ से रोकने की कोशिश करते हुए दर्द से चिल्लाती नजर आ रही है और उसके साथी पुलिसकर्मी उससे पूछ रहे हैं कि उसे किसने गोली मारी?

अगली खबर