Madhya Pradesh: जैन मंदिर के पुजारी ने बादाम चोरी के शक में बच्चे को रस्सी से बांधकर पीटा, देखें वीडियो

क्राइम
भाषा
Updated Sep 10, 2022 | 18:21 IST

Sagar: वीडियो में एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है जो सफेद रंग का अंगोछा एवं इसी रंग की धोती पहने है। वह एक अन्य बच्चे को इस बच्चे को बांधने के लिए बोल रहा है, जबकि यह बच्चा बुरी तरह से चीख-चीख कर रो रहा है।

Madhya Pradesh priest of Jain temple beats a child with a rope on suspicion of stealing almonds watch video
पुजारी ने बादाम चोरी के शक में बच्चे को रस्सी से बांधकर पीटा।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • सागर में जैन मंदिर के पुजारी ने बादाम चोरी के शक में बच्चे को रस्सी से बांधकर पीटा
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
  • पुजारी के खिलाफ मामला दर्ज

Sagar: मध्य प्रदेश में सागर शहर के जैन मंदिर के एक ब्रह्मचारी ने प्रसाद के तौर पर श्रद्धालुओं द्वारा चढ़ाए गए बादामों को उठाकर खाने के शक में 11 साल के एक बालक को कथित तौर पर रस्सी से बांधा और पिटाई कर दी। ये घटना बृहस्पतिवार को मोतीनगर थाना क्षेत्र के करीला स्थित जैन मंदिर सिद्धायतन में हुई और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस ने ये जानकारी शनिवार को दी।

पुजारी ने बादाम चोरी के शक में बच्चे को रस्सी से बांधकर पीटा

मोतीनगर के थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि करीला के एक व्यक्ति एवं उसके पीड़ित बेटे ने ब्रह्मचारी राकेश जैन के खिलाफ आवेदन दिया है। इस व्यक्ति का कहना है कि उसका नाबालिग बेटा मंदिर के गेट के पास खड़ा था, तभी राकेश ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट की। शिकायतकर्ता के अनुसार राकेश ने उसे मंदिर प्रांगण में रस्सी से बांध दिया।

तीन राज्यों में एक झूठ से फैली दहशत.. बच्चा चोरी के अफवाह से कहीं मारपीट तो कहीं मॉब लिंचिंग

पुजारी के खिलाफ मामला दर्ज

थाना प्रभारी सतीश सिंह ने कहा कि इस मामले में राकेश के खिलाफ मारपीट एवं अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निरोधक) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। वीडियो में आ रही आवाज के मुताबिक बच्चा मंदिर में आने के संबंध में रो-रोकर सफाई दे रहा है। 

Bhopal Crime: स्कूल में छात्र की बेरहमी से पिटाई के बाद टीचर निलंबित, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, जानिए मामला

वीडियो में एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है जो सफेद रंग का अंगोछा एवं इसी रंग की धोती पहने है। वह एक अन्य बच्चे को इस बच्चे को बांधने के लिए बोल रहा है, जबकि यह बच्चा बुरी तरह से चीख-चीख कर रो रहा है। वीडियो में कुछ और लोग इस बच्चे को छोड़ने के लिए कहते हुए नजर रहे हैं लेकिन आरोपी ब्रह्मचारी उन्हें वहां से जाने के लिए कह रहा है। 

अगली खबर