पत्नी मायके चली गई थी, वापस बुलाने के लिए पति ने उठाया ऐसा कदम, पुलिस हुई परेशान

Maharashtra news: चश्मदीदों ने बताया कि उन्हें इस घटना ने वर्ष 1970 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ के उस दृश्य की याद दिला दी जिसमें अभिनेता धर्मेंद्र शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ गए थे।

 Maha: Man climbs mobile phone tower in Jalna, demands wife’s return from her maternal home
मोबाइल टावर पर चढ़ गया पति। 

जालना : महाराष्ट्र के जालना जिले में एक व्यक्ति पत्नी को मायके से बुलाने की मांग को लेकर करीब 100 फीट ऊंचे मोबाइल टावर पर चढ़ गया। एक पुलिस अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उनके मुताबिक घटना के समय व्यक्ति कथित तौर पर शराब के नशे में था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना बुधवार को बदनापुर तहसील के दभाड़ी गांव में घटी और व्यक्ति की पहचान गणपत बकल के तौर पर की गई। उन्होंने बताया कि बकल ग्रामीणों, पुलिस और अग्निशमन दल के अधिकारियों द्वारा उसकी समस्या का समाधान कराने का भरोसा दिए जाने के बाद ही टावर से नीचे उतरा।

अधिकारी ने कहा, ‘वह शराब के नशे में था। वह करीब चार घंटे के बाद टावर से नीचे उतरा। बकल को हिरासत में लिया गया था, लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया गया। चश्मदीदों ने बताया कि उन्हें इस घटना ने वर्ष 1970 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ के उस दृश्य की याद दिला दी जिसमें अभिनेता धर्मेंद्र शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ गए थे।

अगली खबर