नाबालिग गर्लफ्रेंड को किडनैप कर सोशल मीडिया पर डाला वीडियो, हुआ अरेस्‍ट

क्राइम
भाषा
Updated Jul 05, 2021 | 08:52 IST

महाराष्‍ट्र में एक शख्‍स ने 17 साल की किशोरी का अपहरण कर लिया और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया। पुलिस ने आरोपी शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग गर्लफ्रेंड को किडनैप कर सोशल मीडिया पर डाला वीडियो, हुआ अरेस्‍ट
नाबालिग गर्लफ्रेंड को किडनैप कर सोशल मीडिया पर डाला वीडियो, हुआ अरेस्‍ट  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नागपुर : महाराष्ट्र में नागपुर पुलिस ने 19 साल के एक युवक को 17 साल की एक युवती का कथित तौर पर अपहरण करने और इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तार किया है। इस वारदात में उसकी मदद करनेवाले दोस्त की भी गिरफ्तारी हुई है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी समीर खान सलीम खान और लड़की के बीच 2019 में एक आपसी दोस्त के जरिए जान-पहचान हुई थी। दोनों के बीच संबंध बन गए और टिकटॉक ऐप पर नियमित तौर पर वीडियो भी अपलोड करते थे।

एक पुलिस अधिकारी ने प्राथमिकी के आधार पर बताया कि खान ने लड़की से शादी का वादा किया था और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी थे। हालांकि खान को लड़की पर किसी और के साथ संबंध में होने का शक होने लगा और फिर संबंध खराब होने लगे।

अधिकारी ने बताया कि 18 जून को खान ने लड़की को कमल चौक इलाके में अपने दोस्त शाकिन मोहम्मद सिद्दीकी (25) की मदद से बाइक पर बैठने को मजबूर किया। उन्होंने बताया कि खान ने अपहरण का वीडियो बनाया और इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दिया।

उन्होंने बताया कि वह लड़की को विटा भट्टी इलाके में ले गया और वहां उसके साथ मार-पिटाई की। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने लड़की को कथित तौर पर जान से मारने की कोशिश की लेकिन वह घटनास्थल से भागने में सफल रही।

उन्होंने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों ने ट्विटर के जरिये पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद अपराध शाखा के अधिकारियों ने आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया। यौन अपराध से बच्चों को संरक्षण देने वाले कानून पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

अगली खबर