ये कैसा प्रेम! प्रेमी ने WhatsApp पर किया ब्लॉक तो नाराज महिला ने कर ली खुदकुशी

mumbai woman suicide: मुंबई में एक महिला ने इस वजह से अपनी जान दे दी क्योंकि उसके प्रेमी ने उसे व्हाटसएप पर ब्लॉक कर दिया था।

Mumbai woman suicide WhatsApp block
प्रतीकात्मक फोटो 

मुंबई:  बहस के बाद प्रेमी द्वारा व्हाट्सऐप पर कथित तौर पर अपना नंबर ब्लॉक (blocked on WhatsApp) किए जाने से आहत 20 वर्षीय एक महिला ने उपनगरीय दहिसर में रेलवे ट्रैक के किनारे स्थित अपने प्रेमी के घर पर फांसी लगा ली। पुलिस  अधिकारी नेने कहा कि महिला की पहचान प्रणाली लोकारे के तौर पर हुई है जो सोमवार सुबह फंदे से लटकती हुई मिली थी।

अधिकारी ने कहा, 'महिला और उसका 27 वर्षीय प्रेमी बीते छह सालों से एक-दूसरे को जानते थे। रविवार की रात दोनों किसी की शादी में शामिल हुए जिसके बाद महिला ने जोर दिया कि वह प्रेमी के साथ उसके घर पर रात को रुकना चाहती है। हालांकि वह उसकी मांग पर राजी नहीं हुआ और महिला को घर जाने को कहा।'

प्रेमी ने व्हाट्सऐप पर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया 

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह चली गई, लेकिन जल्द ही अपने प्रेमी को फोन करना शुरू कर दिया और फिर कहा कि वह उसके घर आना चाहती है। अधिकारी के मुताबिक, उस व्यक्ति ने उसे ऐसा न करने की सलाह देते हुए बताया कि रात में इलाके में कई नशेड़ी घूमते हैं और बाद में व्हाट्सऐप पर उसका नंबर ब्लॉक कर दिया।

Jaipur: सगाई टूटने से परेशान युवक की आत्‍मदाह, पेट्रोल छिड़ककर बाइक समेत खुद को लगाई आग

मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ 

पुलिस ने कहा कि महिला हालांकि बाद में उसके घर पहुंच गई और व्हाट्सऐप पर उसका नंबर ब्लॉक करने को लेकर सवाल किया। उन्होंने बताया, 'वह उसके घर पर रुक गई, लेकिन कथित तौर पर अपने दुपट्टे का फंदा बना छत से लटक गई। जब सुबह उसका प्रेमी उठा तो वह उसे फंदे से लटकता पाकर स्तब्ध रह गया। प्रारंभिक सूचना के आधार पर राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) की बोरिवली इकाई ने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट दर्ज की है।' अधिकारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

अगली खबर