Maharashtra: बंगले में आग लगने से महिला की जलकर मौत, बेटे समेत 4 लोग गंभीर रूप से झुलसे

Maharashtra: पुलिस के मुताबिक घटना के समय महिला का पति शहर से बाहर तीर्थ यात्रा पर था। पुलिस के अनुसार शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

Maharashtra Woman dies due to fire in bungalow 4 people including son seriously scorched
बंगले में आग लगने से महिला की जलकर मौत, 4 झुलसे। (सांकेतिक फोटो)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • बंगले में आग लगने से महिला की जलकर मौत
  • आग बुझाने के दौरान महिला का बेटा समेत 4 लोग झुलसे
  • पुलिस ने शार्ट सर्किट से आग लगने की जताई आशंका

Maharashtra: महाराष्ट्र में एक दुखद घटना में जहां आइ नाम के बंगले में आग लगने से 42 साल की एक महिला की जलकर मौत हो गई, वहीं चार अन्य लोग गंभीर रूप से झुलस गए। ठाणे जिले के कल्याण शहर के चिंचपाड़ा इलाके में स्थित बंगले में 2 जुलाई की सुबह करीब 1.30 बजे आग लग गई। मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक विट्ठलवाड़ी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि महिला, उसके बेटे समेत तीन अन्य लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन वह इस दौरान जल गए।

ठाणे में बंगले में आग लगने से महिला की जलकर मौत

वहीं इस दौरान स्थानीय दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।  आगे लगने से महिला जयश्री भरत म्हात्रे की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया। वहीं पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। आग लगने से महिला का बेटा और तीन अन्य गंभीर रूप से झुलस गए थे। सभी चारों लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Delhi: रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल में लगी आग, 1 मरीज की मौत का संदेह

पुलिस ने शार्ट सर्किट से आग लगने की जताई आशंका

पुलिस के मुताबिक घटना के समय महिला का पति शहर से बाहर तीर्थ यात्रा पर था। पुलिस के अनुसार शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है। ऐसी ही एक घटना इसी साल जनवरी महीने में वाराणसी से सामने आई थी, जहां मिट्टी के घर में आग लगने से एक महिला और एक बच्चे समेत एक ही परिवार के कम से कम तीन लोगों की जलकर मौत हो गई थी। बचाए गए कुछ लोग गंभीर रूप से झुलस गए। तब जांच में पता चला था कि एलपीजी गैस लीकेज की वजह से ये घटना हुई है।

Bangladesh Fire: बांग्लादेश में कंटेनर डिपो में लगी भयंकर आग, 49 की मौत, सैकड़ों घायल

अगली खबर