Tatoo Artist Case: महिलाओं के निजी अंगों पर टैटू बनाते हुए करता था गलत हरकत, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

क्राइम
आईएएनएस
Updated Mar 06, 2022 | 17:43 IST

Kochi Tattoo Artist Case: टैटू बनाते-बनाते करता था गलत हरकत, कोच्चि के नामी टैटू आर्टिस्ट के खिलाफ कई महिलाओं ने की FIRपुलिस ने बचे लोगों के बयान दर्ज करना शुरू कर दिया और सीआरपीसी की धारा 164 बी के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश होने के लिए उसकी मेडिकल जांच भी की जाएगी।

tatoo artist
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: कोच्चि के एक टैटू कलाकार (Kochi Tattoo Artist Case) सुजीश पी.एस को संडे को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, दरअसल, कई महिलाओं के अपने निजी अंगों पर टैटू बनवाने के दौरान यौन शोषण के आरोप में उनके खिलाफ शिकायत करने के बाद गिरफ्तार किया गया है।सुजीश को शनिवार देर रात गिरफ्तार किया गया था।

एक 18 वर्षीय लड़की ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि सुजीश ने उसके निजी अंगों पर टैटू गुदवाने के दौरान उसका यौन उत्पीड़न किया था। इसके बाद पांच और महिलाएं ने उसके खिलाफ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था।ये मामला सामने आने के बाद से फरार चल रहे सुजीश को कोच्चि शहर की पुलिस टीम ने उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह शनिवार की रात एक वकील के कार्यालय पहुंचने की कोशिश कर रहा था।

कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त सी. नागराजू ने कहा, "वह गिरफ्तारी से बचने की कोशिश कर रहा था। हमारी टीम ने उसे हिरासत में ले लिया और बचे लोगों के बयान और उनकी चिकित्सा जांच की जाएगी। उसे रविवार को ही मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।"

टैटू कलाकार पिछले 10 सालों से कोच्चि में एक सफल स्टूडियो चला रहा है

टैटू कलाकार की उम्र 35 साल है। टैटू कलाकार पिछले दस सालों से कोच्चि में एक सफल स्टूडियो चला रहे हैं और वह एक सफल कलाकार हैं। हालांकि, उनके परिवार और दोस्तों ने शिकायत की है कि टैटू खुले तौर पर किया गया था और उन्होंने किसी भी महिला का यौन शोषण नहीं किया है। सुजीश के एक करीबी ने कहा, "सुजेश निर्दोष है और ये मामले व्यापारिक प्रतिद्वंद्विता के कारण सामने आया हैं और हम इस मामले को सुलझाने के लिए कानून का सहारा लेंगे। इसके अलावा और कुछ नहीं कहना है।"

अगली खबर