पत्नी ने मोबाइल रीचार्ज कराने को कहा तो पति ने डंडे से पीट-पीट कर ले ली जान

एक शख्स ने सिर्फ इसलिए अपनी पत्नी की हत्या कर दी क्योंकि उसने उसे अपना मोबाइल रीचार्ज करने को कहा था। गुस्साए पति ने डंडे से पीट कर उसकी जान ले ली।

man killed wife with stick
शख्स ने डंडे से पीट कर की पत्नी की हत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image

नई दिल्ली : पत्नी ने मोबाइल रीचार्ज कराने को कहा तो पति ने डंडे से पीट-पीट कर उसकी जान ले ली। दरअसल पत्नी ने अपने पति को मोबाइल रीचार्ज कार्ड लाने को कहा था। पत्नी की इतनी सी बात पर पति का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने डंडे से पत्नी की पिटाई करनी शुरू कर दी। उसकी इसी क्रूरता के कारण पत्नी की जान चली गई। 

आरोपी की उम्र 58 वर्ष बताई जाती है। उसने पुलिस को बताया कि जब उसकी पत्नी ने उसे मोबाइल रीचार्ज कार्ड लाने को कहा तब वह पूजा पर बैठा हुआ था। ये सनसनीखेज मामला दुबई से सामने आया है। कोर्ट में दिए गए बयान के मुताबिक 49 वर्षीय पत्नी ने उसे अपने मोबाइल के लिए रीचार्ज कार्ड लाने को कहा था क्योंकि उसे अपने घर पर बात करनी थी। 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह उस समय पूजा पर बैठा हुआ था उसी समय उसकी पत्नी उससे मोबाइल रीचार्ज कार्ड लाने की जिद करने लगी। पुलिस के मुताबिक इसी बात पर उसे पत्नी के ऊपर गुस्सा आ गया और उसने डंडे से उसके सिर पर कई बार वार कर दिया। उसने बताया कि वह उसकी जान नहीं लेना चाहता था।

उसने बताया कि उसे डंडे से मारने के बाद वह शांत हो गई थी, उसे लगा कि वह थोड़ी अचेत हो गई होगी। इसके बाद वह मोबाइल रीचार्ज कार्ड लाने बाहर चला गया। उसने बताया कि जब वह वापस आया और उसे उठाने लगा तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद उसने कार्ड उसके हाथ में दे दिया इसके बाद भी उसने कोई रिस्पांस नहीं दिया। 

पुलिस रिकॉर्ड्स के मुताबिक आरोपी ने इसके बाद एंबुलेंस को बुलाया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मेडिकल रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला के ब्रेन में इंटरनल ब्लीडिंग काफी ज्यादा होने लगी थी इसके बाद ही उसकी मौत हो गई। आरोपी को फिलहाल हिरासत में ले लिया गया है।
 

 

अगली खबर