मां ने मासूम बेटे और बेटी को कपड़े उतारकर बेरहमी से पीटकर घर से निकाला, ये था महज कसूर

Mother Brutally Beat Child: बच्चों से गलतियां होने पर मां-बाप बच्चों को पीटते ही हैं, लेकिन हरियाणा के फरीदाबाद में मां की पिटाई का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे लेकर लोग बेहद गुस्से में हैं।

child beaten news
प्रतीकात्मक फोटो 

नई दिल्ली: मां-बाप अपने बच्चों के प्रति सख्त होते ही हैं और उनकी गलतियों पर उन्हें पीटते भी हैं, लेकिन कई बार ये लिमिट से ज्यादा हो जाता है, हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) से ऐसा ही मामला सामने आया हैं, जिसे लेकर मां ने बेहद अति कर दी, उसने अपने छोटे बेटा-बेटी को जरा सी गलती पर काफी ज्यादा पीटा (Brutally Beat Child) है।

बताया जा रहा है कि फरीदाबाद निवासी एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों को कपडे उतारकर बुरी तरह से पीटा,उसने बच्चों से माफी भी मंगवाई, इस घटना का वीडियो भी किसी ने इस दौरान शूट कर लिया।

बताया जा रहा है कि महिला ने दूध गर्म करने के लिए रखा था, इस दौरान दूध के उफन जाने पर मां का पारा इतना ज्यादा हाई हो गया कि उसने क्रूरता की सारी हदों को पार करते हुए अपने दोनों बच्चों को बुरी तरह पीटा, यहीं पर महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ उसने अपने बच्चों के कपड़े उतार कर उन्हें घर से भी बाहर निकाल दिया इस दुर्व्यवहार को देखकर आस-पास के लोग हैरान रह गए।

दोनों बच्चे माफी की गुहार कर रहे हैं लेकिन महिला नहीं पसीजती है

बताया जा रहा है कि दोनों बच्चों की उम्र करीब 6-8 साल है, पिटाई का ये वीडियो कई व्हाट्सएप ग्रुप में वायरल हुआ था जिन लोगों ने ये वीडियो देखा है उसके मुताबिक बच्चों की मां उनसे कपडे़ उतारने के लिए कह रही है, वह कहती है कि जल्दी से कपडे़ उतारो नहीं तो और मारूंगी, उसने हाथ में डंडा भी ले रखा है, वहीं दोनों बच्चे माफी की गुहार कर रहे हैं लेकिन महिला नहीं पसीजती है। फरीदाबाद के संबधित पुलिस थाने में आरोपी महिला के खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

अगली खबर