Mumbai murder: पत्‍नी और बेटे ने ही रची थी हत्‍या की साजिश, वाशिंग मशीन से मिले खून लगे कपड़ों से खुला राज

मुंबई के अंधेरी इलाके में एक फाइनेंस एग्‍जक्‍यूटिव की हत्‍या का मामला सामने आया है। आरोप है कि उसकी पत्‍नी और बेटे ने ही वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को वाशिंग मशीन में खून से सने कपड़े बरामद हुए, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

Mumbai murder: पत्‍नी और बेटे ने ही रची थी हत्‍या की साजिश, वाशिंग मशीन से मिले खून लगे कपड़ों से खुला राज
Mumbai murder: पत्‍नी और बेटे ने ही रची थी हत्‍या की साजिश, वाशिंग मशीन से मिले खून लगे कपड़ों से खुला राज (तस्‍वीर साभार : iStock)  |  तस्वीर साभार: Representative Image

मुंबई : मायानगरी मुंबई के अंधेरी इलाके से एक दर्दनाक और हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पत्‍नी और बेटे ने ही मिलकर 54 वर्षीय एक शख्‍स की हत्‍या कर दी और फिर इसे आत्‍महत्‍या बताने के लिए अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से शव को नीचे फेंक दिया। आरोपी मां-बेटे अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। पूछताछ के दौरान उन्‍होंने बताया कि झगड़ा घर के खर्च को लेकर था, जिस पर बहस इतनी बढ़ गई कि उन्‍होंने ये गंभीर कदम उठा लिया।

अंबोली पुलिस के अनुसार, यह घटना शुक्रवार तड़के करीब 4 बजे अंधेरी के सिडबी क्वार्टर में हुई, जब मां-बेटे ने पहले तो शख्‍स के सिर को बिस्तर पर पटक दिया और फिर कलाई की नस भी काट दी। हत्‍या के बाद इसे आत्‍महत्‍या की शक्‍ल देने के लिए उन्‍होंने शव को अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से नीचे ग‍िरा दिया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो मां और बेटे को बेतहाशा रोते देखा। हालांकि वाशिंग मशीन से खून के धब्‍बे वाले कपड़े मिलते ही पुलिस को माजरा समझते देर न लगी और जब हिरासत में लेकर उनसे सख्‍ती से पूछताछ की गई तो उन्‍होंने अपना अपराध कबूल लिया और पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी।

बंद फ्लैट में खून से सनी मिली हरियाणवी सिंगर सरिता चौधरी की लाश, संदिग्ध हालात में मौत

इस बात पर होता था झगड़ा

मां-बेटे ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि शख्‍स परिवार के लिए खर्च नहीं दे रहा था। पत्‍नी (52) और बेटे किसी के भी साथ उसके संबंध ठीक नहीं थे। बेटे ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसके पिता न केवल परिवार के लिए खर्च देने से आनाकानी कर रहे थे, बल्कि वह किसी को बेडरूम में दाखिल भी नहीं होने देते थे, जिसकी वजह से मां-बेटे हॉल में सोते थे। इसे लेकर रोज उनके बीच झगड़ा होता था और गुरुवार देर रात भी इसी बात को लेकर बहस हुई, जब आवेश में उन्‍होंने इतना बड़ा कदम उठा लिया। शख्‍स फाइनेंस एग्‍जक्‍यूटिव के तौर पर काम करते थे।

इतना असहाय हो गया था एक रिटायर फौजी? बेटी और पत्नी की करनी पड़ी हत्या

मामले में छानबीन कर रही पुलिस का यह भी कहना है कि मां-बेटे ने जब हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया तो पड़ोसी अपने घर में नहीं थे, जिसके कारण उनका काम और आसान हो गया। जब वे फ्लैट पर पहुंचे तो मां-बेटे को रोते हुए पाया। पुलिस को बेडरूम में खून के धब्बे मिले थे और महिला तथा उसके 26 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्र रहे बेटे से जब पूछताछ की गई तो उन्‍होंने इससे इनकार किया कि उन्‍हें इसकी कोई जानकारी है। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें घटना के बारे में अपार्टमेंट के गार्ड से पता चला। पूछताछ के दौरान वे लगातार इस बात पर जोर देते रहे कि शख्‍स ने पहले भी खुदकुशी की कोशिश की थी। हालांकि जांच के दौरान ही पुलिस को घर में इस्‍तेमाल होने वाले वाशिंग मशीन से खून से सने कपड़े मिले, जिसके बाद उन्‍हें मामले को समझते देर नहीं लगी।
 

अगली खबर