Noida: आम की कीमतों को लेकर हुआ झगड़ा, सिक्योरिटी गार्ड ने फल विक्रेता को मारी गोली

Noida News: नोएडा में एक सुरक्षा गार्ड व एक फल विक्रेता में फल की कीमतों को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद मारपीट हो गई। इसके बाद गार्ड ने फल विक्रेता पर गोली चला दी।

shot
फल विक्रेता की हालत स्थिर बताई जा रही है 
मुख्य बातें
  • सुरक्षा गार्ड व फल विक्रेता के बीच आम की दरों को लेकर विवाद बढ़ गया
  • बात मारपीट तक चली गई और गार्ड ने कथित तौर पर फल विक्रेता पर गोली चला दी
  • फल विक्रेता खतरे से बाहर है और सुरक्षा गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है

नई दिल्ली: नोएडा में एक निजी सुरक्षा गार्ड ने आम की कीमतों को लेकर एक फल विक्रेता को गोली मार दी, जिसके बाद वो घायल हो गया। ये घटना शुक्रवार की है। पुलिस ने कहा कि 25 साल के फल विक्रेता की पहचान परदेसी के रूप में की गई है, जबकि आरोपी की पहचान 40 साल के सुरक्षा गार्ड सतेंद्र नाथ पांडे के रूप में हुई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने कहा, यह घटना खोड़ा कॉलोनी के पास हुई। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 62 के पास शुक्रवार सुबह सुरक्षा गार्ड सत्येंद्र पांडे का फल विक्रेता परदेसी से फल के दाम को लेकर विवाद हो गया तथा दोनों में मारपीट हो गई। उन्होंने बताया कि फल विक्रता और आसपास के दुकानदारों ने गार्ड की पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि इस बात से आक्रोशित गार्ड अपनी लाइसेंसी बंदूक लेकर मौके पर पहुंचा तथा उसने फल विक्रेता परदेसी पर गोली चला दी। 

फल विक्रेता को गंभीर हालत में नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसकी लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली है। पांडे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत सेक्टर 58 पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। 

अगली खबर