कब गिरफ्तार होगा 'गालीबाज नेता' श्रीकांत त्यागी,नोएडा पुलिस ने कार पर यूपी सरकार का स्टिकर लगाने पर दर्ज की FIR 

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Aug 07, 2022 | 07:30 IST

Shrikant Tyagi News: नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में महिला के साथ अभद्रता करने वाले श्रीकांत त्यागी की तलाश में नोएडा पुलिस छापेमारी कर रही है, वहीं उसके खिलाफ एक और केस पुलिस ने दर्ज किया है।

Shrikant Tyagi Viral Video
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया 

UP government sticker on Shrikant Tyagi car: नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाले श्रीकांत त्यागी पर नोएडा पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है। उसके साथ रहने वाले  4 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया। उनसे पूछताछ की जा रही है, वहीं बताया जा रहा है कि नोएडा पुलिस ने उसकी चार कारें सीज की हैं। 

एक कार पर प्रदेश सरकार के राजकीय चिन्ह का गलत प्रयोग किया गया है,  कारें मोटर व्हीकल एक्ट के नियमों का उल्लंघन करने पर सीज की गई हैं एक कार पर एमएलए लिखा यूपी विधानसभा का स्टिकर लगा हुआ है, पुलिस ने इस पर अलग से एफआईआर दर्ज की है। 

Noida: 'तू भाग के आई थी न? सब जानता हूं,' महिला को गालियां देने वाले BJP नेता के खिलाफ दर्ज हुईं FIR

गौर हो कि शुक्रवार को श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में त्यागी एक महिला के साथ गाली-गलौज और हाथापाई करते हुए दिखाई दे रहे थे। राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले में यूपी के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग भी की थी। 

श्रीकांत त्यागी ने ट्विटर अकाउंट के बायो में खुद को बीजेपी से संबद्ध बताया 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। श्रीकांत त्यागी ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायो में खुद को बीजेपी से संबद्ध बताया है। इसको लेकर लोगों ने बीजेपी पर भी निशाना साधा, मामला तूल पकड़ने पर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, जेपी नड्डा, अमित शाह समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने मामले को संज्ञान में लिया।

Noida: गालीबाज नेता Shrikant Tyagi का तहखाना कनेक्शन आया सामने, इसी चोर रास्ते से करता था आवाजाही

मामले की गंभीरता को देखते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद महेश शर्मा भी नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी पहुंच गए। उन्होंने पीड़ित महिला से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि 48 घंटे के भीतर नोएडा पुलिस त्यागी को पकड़ लेगी वहीं शर्मा ने यह भी साफ किया कि त्यागी का बीजेपी से कोई संबंध नहीं है।

श्रीकांत त्यागी 'गालीबाज' का वीडियो वायरल

जिस वीडियो में शख्स गाली दे रहा है उसे बिना बीप लगाए हम आपको ये सुना नहीं सकते। जरा सोचिए जिसे हम सुना नहीं सकते ये शख्स सरेआम इस महिला को यही सुना रहा है। बेखौफ गाली दे रहा है, महिला के साथ धक्का-मुक्की कर रहा है और अभद्र टिप्पणियां कर रहा क्योंकि इसे हनक है सत्ता की। इसे गुरूर है ऊंचे रसूख का, इसे घमंड है बड़े नेताओं तक पहुंच का। इस बदतमीज शख्स का नाम है श्रीकांत त्यागी जो खुद को बीजेपी का नेता बता रहा है लेकिन बीजेपी इससे पल्ला झाड़ रही है।

श्रीकांत त्यागी ने की थी 'गालियों की बौछार'

श्रीकांत त्यागी ने महिला पर गालियों की ऐसी बौछार की कि हर कोई सन्न रह गया। महिला को ही नहीं उसके पति और बच्चों तक के लिए श्रीकांत त्यागी ने गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया। महिला को गाली देते हुए श्रीकांत त्यागी कहता है- जानता हूं तेरी हैसियत, अगर मना करे ना तो इलाज कर देना इसका यही बुलाकर स्टाफ को। ये दो कोड़ी के गार्ड लेकर तू पेड़ उखाड़ देगी यहां ? ये मेरी प्रिमाइस है
महिला- किसने कहां ?
श्रीकांत त्यागी- अरे हमने खरीदी है
महिला- रजिस्ट्री दिखाओ
श्रीकांत त्यागी- तू मालिक है यहां की ?
महिला- मैं अपने फ्लैट की मालकिन हूं
श्रीकांत त्यागी- हां तो वहां चल.. इसे लेकर जा इसे वरना राजवीर ध्यान रखना तू, तू चली जाएगी वैसे भी यहां जो लीगल होगा वही होगा। तू कुछ ना कर पाएगी। तू चल यहां से...चवन्नी छाप लुगाई, हो गया नहीं हट यहां से.. तेरे पति को भी जानता हूं.. उस को @#$%% को मैं। तू भाग के आई थी न? तेरे बारे में सब जानता हूं मैं। तू ही है न वो, जो भाग के आई है, तेरे बारे में और भी बहुत कुछ जानता हूं. वो भी जानता हूं।

 

अगली खबर