Ghaziabad: गाजियाबाद में सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्चे को काटा, चुपचाप देखती रही कुत्ते की मालकिन

Ghaziabad: इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस बीच पुलिस इस मामले में महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने जा रही है। 

Pet dog bites a child in the lift of the society in Ghaziabad
गाजियाबाद में सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्चे को काटा। 

Ghaziabad: देश में इन दिनों कुत्तों के काटने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला यूपी के गाजियाबाद की चार्म्स काउंटी सोसायटी का है, जहां एक बच्चे पर कुत्ते ने हमला कर दिया। सोसायटी में बच्चे पर कुत्ते ने लिफ्ट पर हमला किया। जब कुत्ता बच्चे पर हमला कर रहा था, तो कुत्ते की मालकिन वहां चुपचाप खड़ी रही और बच्चा दर्द से कराहता रहा। घटना सोमवार शाम की है, जब चौथी कक्षा में पढ़ने वाला 9 साल का बच्चा ट्यूशन से अपने घर लौट रहा था। 

गाजियाबाद में सोसायटी की लिफ्ट में पालतू कुत्ते ने बच्चे को काटा

Pitbull Dogs: दो पिटबुल कुत्तों ने नाबालिग लड़के पर लगातार दूसरी बार किया हमला, हालत नाजुक, लगे 58 टांके

बच्चे के पिता ने पुलिस में कुत्ते की मालकिन के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

मामले में पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस में कुत्ते की मालकिन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में कहा गया है कि जब बच्चा ट्यूशन से अपने घर आ रहा था तो लिफ्ट में महिला अपने कुत्ते के साथ लिफ्ट में आती है और इसी दौरान बच्चा कुत्ते से बचने के लिए लिफ्ट में आगे की तरफ जाता है कि तभी कुत्ता उस पर हमला कर इसे काट लेता है।

Gurugram: कोर्ट तय करेगा कुत्‍ते का भविष्‍य, डोगो अर्जेंटीनो नस्ल के कुत्ते को भेजा गया शेल्टर, जानिए पूरा मामला

इसके बाद बच्चा रोते हुए कुत्ते के काटे हुए जगह को पकड़ लेता है। वहीं खड़ी महिला वहां चुपचाप खड़ी रहती है। घर पहुंचने के बाद बच्चे ने अपनी मां को घटना के बारे में बताया।  इसके बाद पिता ने जब कुत्ते की मालकिन से इस बारे में बात की तो वह उनसे झगड़ा कर अपने फ्लैट पर चली गई। बच्चे की पिता की ओर से शिकायत पर पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराया है। वहीं इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस बीच पुलिस इस मामले में महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने जा रही है। 
 

अगली खबर