Prayagraj Violence: आरोपी जावेद पंप के मकान की तलाशी में मिला 'पर्चा', बवाल वाले दिन 'अटाला' पहुंचने की अपील-Video

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Jun 15, 2022 | 16:23 IST

Prayagraj Violence Update: मोहम्मद जावेद उर्फ जावेद पंप के मकान की सर्चिंग के दौरान एक आधा फटा हुआ पर्चा मिला था, जिसमें  10 जून को अटाला पहुंचने की अपील की गई थी। 

Prayagraj Violence Javed Pump letter
मास्टरमाइंड जावेद पंप के घर से मिले पर्चे से चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है 

Prayagraj Violence Latest Update News: हिंसा के मुख्य आरोपी जावेद पंप (Javed Pump) के मकान की तलाशी के दौरान एक पर्चा मिला था, पर्चे में 10 जून को अटाला पहुंचने की अपील की गई थी। प्रयागराज पुलिस ने बुधवार को बताया कि करेली स्थित जावेद पंप के मकान को धवस्त करने से पहले नियमानुसार घर की तलाशी ली गई थी बताया जा रहा है कि मोहम्मद जावेद उर्फ़ जावेद पम्प के मकान की सर्चिंग के दौरान एक आधा फटा पर्चा मिला था।

मास्टरमाइंड जावेद पंप के घर से मिले पर्चे से चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि-जिसमें लिखा था कि अटाला पहुंचे और अड़चन बनने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। मजीदिया इस्लामिया इंटर कालेज में एकत्रित हो, उन्हें न्यायपालिका पर भरोसा नहीं है।

आफरीन फातिमा का विवादित ट्वीट, इंडिया को बताया लिंचिस्तान

जुमे की नमाज के बाद प्रयागराज शहर के अटाला में जमकर बवाल हुआ था, पुलिस अब यह पता लगा रही है कि उस पर्चे को कहां-कहां और किन-किन लोगों तक बांटा गया था। 

इन साक्ष्यों को मुकदमे में शामिल किया जाएगा

पुलिस ने कहा कि इन साक्ष्यों को मुकदमे में शामिल किया जाएगा इस पर्चे को पुलिस ने सीज कर लिया गया है, माना जा रहा है कि यह एक अहम सबूत है इस सबूत को तफ्तीश में शामिल किया जा रहा है। इसकी मदद से जावेद पंप के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

कमेटी यह पता लगाएगी की कौन दोषी है?

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बवाल के मामले में आरोपियों पर कार्रवाई के लिए कमेटी बनाई गई है यह कमेटी CCTV फुटेज, वीडियो, साक्ष्य, बयान सहित अन्य तथ्यों के आधार पर अपनी रिपोर्ट तैयार करेगी प्रशासन का कहना है कि कमेटी यह पता लगाएगी की कौन दोषी है? वहीं बवाल के बाद अटाला क्षेत्र में स्थिति धीरे-धीरे सामान्य होने लगी है मगर फिर भी एहतियातन पुलिस और प्रशासन पूरी तरह से पूरी तरह से अलर्ट मोड में है।

अगली खबर