बहन ने प्रेमी के साथ मिलकर कर डाला छोटे भाई का कत्ल, डर था कहीं...

Prayagraj sister killed her brother: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से कत्ल का मामला सामने आया है यहां एक लड़की ने अपने ही छोटे भाई को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया।

Pryagraj crime news Girl killed her own brother in association with lover
प्रतीकात्मक फोटो 

व्यक्ति प्यार की दीवानगी में किसी भी हद तक जा सकता है और कितना भी बड़ा कदम उठा सकता है ऐसा एकबार फिर साबित हो गया है उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आय़ा है जहां एक बहन ने अपने ही छोटे भाई की हत्या कर दी वो भी अपने प्रेमी के साथ मिलकर। मृतक भाई का कसूर इतना था कि उसने अपनी बहन को प्रेमी संग देख लिया था।

गौरलब है कि प्रयागराज जिले के बडगोहना कला गांव में सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर लगभग 14 साल के एक लड़के की हत्या कर दी गई थी गुरुवार सुबह हत्या की वारदात की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई थी और पुलिस भी फोर्स के साथ पहुंच गई थी इस मामले की जांच की जा रही थी।

पुलिस ने तफ्तीश करते हुए अब खुलासा किया कि हत्यारा दरअसल और कोई नहीं बल्कि उसकी अपनी ही बहन है जिसने अपने भाई को मारने में गुरेज नहीं की और बेरहमी से अपने ही छोटे भाई को प्रेमी के साथ मिलकर मौत के घाट उतार डाला। बताया जा रहा है कि मृतक के पिता मजदूरी करते हैं गुलाब अपनी पत्नी के साथ बुधवार को दूसरे गांव में रिश्तेदार के घर गए थे और घर में उनकी बेटी जानकी  और 14 साल का बेटा अमन ही थे दोनों रात में खाना खाकर अलग-अलग कमरे में सो गए थे।

रात में मौका देखकर बहन ने अपने प्रेमी को घर पर बुला लिया

रात में छोटा भाई जाग गया और उसने सारा नजारा देख लिया और कहा कि  वह पिता से सारी बात बताएगा इससे घबराकर लड़की और उसके प्रेमी ने मिलकर लोहे की रॉड से मासूम लड़के को मौत के घाट उतार डाला और प्रेमी वहां से भाग निकला, लड़की ने ही सुबह भाई की हत्या होने की जानकारी सबको दी।पुलिस ने अमन की बहन जानकी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो हत्या का सच सामने आ आया अमन की बहन का प्रेम संबंध शिवशंकर नाम के लड़के से था, यह बात उसके भाई अमन को पता चल गई थी वह कई बार विरोध कर चुका था, इससे चिढ़ी बहन ने प्रेमी संग मौका देखकर भाई की हत्या कर दी, पुलिस को शुरुआती जांच में ही बहन पर शक हो गया था अब दोनों जेल की सलाखों के पीछे हैं।
 

अगली खबर