Pune: स्कूल बस ड्राइवर ने नाबालिग दलित लड़की का किया रेप, आरोपी फरार

Pune: पुलिस के अनुसार आरोपी ने शनिवार को प्राइवेट ट्यूशन के दौरान लड़की से संपर्क किया। बाद में वह ड्राइवर से मिलने के लिए तैयार हो गई जो कथित तौर पर उसे एक जर्जर इमारत में ले आया और कथित तौर पर उसके साथ रेप किया।

Pune Minor Dalit girl raped by school bus driver accused absconding
स्कूल बस ड्राइवर ने नाबालिग दलित लड़की का किया रेप। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • पुणे में नाबालिग दलित लड़की का रेप
  • स्कूल बस ड्राइवर ने किया नाबालिग दलित लड़की का रेप
  • रेप का आरोपी स्कूल बस ड्राइवर फरार

Pune: पुणे में एक 35 साल के शादीशुदा स्कूल बस ड्राइवर ने एक नाबालिग दलित लड़की का कथित रूप से रेप किया। आरोपी 15 साल की लड़की को जर्जर इमारत के अंदर लेकर गया और वहां उसके साथ रेप किया। पुलिस ने कहा कि लड़की पुणे के एक स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ती है। साथ ही पुलिस ने ये भी कहा कि आरोपी और पीड़िता एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते थे, क्योंकि वह उसकी स्कूल बस में यात्रा करती थी।

स्कूल बस ड्राइवर ने नाबालिग दलित लड़की का किया रेप

Dehradun: 5 स्टार होटल के महिला शौचालय में 15 साल के लड़के ने 24 साल की लड़की के साथ किया रेप

द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक पुलिस के अनुसार आरोपी ने शनिवार को प्राइवेट ट्यूशन के दौरान लड़की से संपर्क किया। बाद में वह ड्राइवर से मिलने के लिए तैयार हो गई जो कथित तौर पर उसे एक जर्जर इमारत में ले आया और कथित तौर पर उसके साथ रेप किया।

Mumbai Crime News: मुंबई में पिता ने दोस्तों संग मिलकर किया नाबालिग बेटी से रेप, कोर्ट ने सुनाई ये सख्त सजा

आरोपी बस ड्राइवर फरार

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार रविवार को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों की रोकथाम (पॉक्सो) अधिनियम के प्रावधानों के तहत लड़की के आरोप के आधार पर आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) अधिनियम की धाराएं भी लगाई गईं, क्योंकि पीड़िता एक पिछड़े समुदाय से है।

अगली खबर