Moose Wala Murder case: फतेहाबाद में दबिश देकर पंजाब पुलिस ने 1 शख्स को लिया हिरासत में, यहीं निशान छोड़ गए थे कातिल!

Sidhu Moose Wala Murder Update: पंजाब पुलिस ने फतेहाबाद पुलिस को साथ लेकर रविवार रात को मुस्सावाली गांव में छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने कर एक युवक देवेंद्र उर्फ काला को हिरासत में ले लिया है।

Punjab Police took 1 person into custody after raiding in Fatehabad Haryana
जिस बोलेरो में सवार थे मूसेवाला के कातिल वो यहीं हुई थी कैमरे में कैद 
मुख्य बातें
  • पंजाब पुलिस ने हरियाणा केफतेहाबाद में दबिश देकर एक शख्स को लिया हिरासत में
  • जिस बोलेरो में सवार थे मूसेवाला के कातिल वो यहीं हुई थी कैमरे में कैद
  • 29 मई को कर दी गई थी मूसेवाला की हत्या

Sidhu Moose Wala Murder Update: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की जांच में जुटी पंजाब पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ के लिए दबिश दे रही है। इस बीच रविवार रात को पंजाब पुलिस ने एक बार फिर से हरियाणा के फतेहाबाद में दबिश दी। मोगा पुलिस ने मुस्सावाली गांव के देवेंद्र उर्फ काला को हिरासत में ले लिया है। दरअसल मूसेवाला हत्याकांड में एक बोलेरो कार की खूब चर्चा है जिसमें कातिल सवार थे और ये कार मूसेवाला को हत्या से दो दिन पहले फतेहाबाद के एक कैमरे में कैद हुई थी। फतेहाबाद में कार ने सीसीटीवी तोड़ दिया था। 

सीसीटीवी में कैद हुई थी बोलेरो

मूसेवाला की 29 मई को उस समय हत्या कर दी गई थी जब वह अपनी थार में सवार होकर जा रहे थे। इस हत्याकांड में कातिलों ने बोलेरो कार का इस्तेमाल किया था। कार में सवार बदमाशों ने पहले रेकी थी और मर्डर के वक्त भी उसी कार में सवार होकर आए। यह बोलेरो कार 25 मई को फतेहाबाद में रतिया चुंकी से होते हुए हंसापुर होकर पंजाब पहुंची थी। 25 मई को बीसला में गाड़ी में तेल भरवाने के दौरान भी यह कार सीसीटीवी में कैद हुई थी।

सिद्धू मूसेवाला की मौत से सदमे में 19 साल का फैन, फिनाइल पीकर की सुसाइड की कोशिश

उठ रही है सीबीआई जांच की मांग

इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता मनजिन्दर सिंह सिरसा ने रविवार को कहा कि अगर पंजाब सरकार सिफारिश करती है तो केन्द्र सरकार पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या कांड की जांच एनआईए से करवा सकती है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा ने भी मुख्यमंत्री भगवंत मान को पत्र लिखकर उनसे ‘हत्या कांड की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) से कराने की मांग की है ताकि पीड़ित परिवार को जल्दी न्याय मिल सके।’

Sidhu Moose wala जिसे मानते थे अपना आदर्श, उन्हीं की तरह खुद की भी हुई मौत

अगली खबर