दिल्ली में सटोरिया के ठिकाने पर रेड, लैपटॉप, मोबाइल फोन, कैश, हथियार और ड्रग्स बरामद

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Apr 07, 2022 | 19:47 IST

दिल्ली पुलिस पूर्वी दिल्ली जिला के स्पेशल स्टाफ ने देर रात एक सटोरिया के ठिकाने पर छापा मारा। वहां से सट्टा में प्रयोग होने वाले लैपटॉप और मोबाइल फोन के अलावा हथियार और ड्रग्स भी मिले।

Raid on the whereabouts of bookies in Delhi,Laptops, mobile phones, cash, weapons and drugs recovered
सटोरिया के ठिकाने पर छापा 

दिल्ली पुलिस पूर्वी दिल्ली जिला के स्पेशल स्टाफ ने देर रात एक सटोरिया के ठिकाने पर रेड की और वहां से पुलिस को बड़ी मात्रा में हथियार, कैश और फाइन क्वालिटी की ड्रग्स मिली है।  स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली कि पूर्वी दिल्ली के त्रिलोकपुरी इलाके के एक मकान में सट्टा खिलाने का काम चल रहा है पुलिस ने जानकारी के आधार पर जब वहां रेड डाली तो पुलिस को वहां से सट्टा में प्रयोग होने वाले लैपटॉप और मोबाइल फोन के अलावा हथियार और ड्रग्स भी मिले जिसको देख पुलिस भी हैरान हो गई।

दरअसल पुलिस ने बुधवार की देर रात त्रिलोकपूरी के रहने वाले शकील के ठिकाने मे दबिश दी, पुलिस को सूचना मिली थी शकील खाईवाल(सट्टा ऑपरेटर) है जो इस इलाके में सट्टा ऑपरेट कर रहा है। पुलिस को इसके उसके ठिकाने से 1 लैपटॉप मिला जिसमे सट्टा के रेट थे, 4 मोबाइल फोन जिसमे पंटरों और सट्टा खेलने वाले लोगो का बड़ी मात्रा में डाटा था, इसके अलावा वहां से पुलिस को 2 देसी पिस्तौल, 4 देसी कट्टा, 35 जिंदा कारतूस, 4 चाकू और 110 ग्राम फाइन क्वालिटी की चरस मिली। 

पुलिस का कहना है कि यहां मिले सामान से साफ पता लग रहा है कि खाने से एक पूरा सिंडिकेट चल रहा था जो यहां से गैंबलिंग और ड्रग्स के धंधे को ऑपरेट कर रहे। पुलिस ने आर्म्स एक्ट, गैंबलिंग एक्ट और NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शकील नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है अब पुलिस को इसके अन्य साथियों की भी तलाश है।
 

अगली खबर