बुक में कवर नहीं लगाया तो टीचर ने 7 साल के बच्चे को बुरी तरह पीटा, फिर पानी के टैंकर में फेंका

राजस्थान में किंडरगार्टन के एक दिव्यांग बच्चे को उसकी क्लासटीचर ने पहले छड़ी से पीटा फिर इसके बाद उसे पानी की टंकी में फेंक दिया। छात्र की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने टेक्स्टबुक में कवर नहीं लगाया था।

student beaten and thrown into water tank
राजस्थान क्राइम न्यूज  |  तस्वीर साभार: BCCL

नई दिल्ली : राजस्थान के बूंदी शहर में सात साल के एक दिव्यांग बच्चे को छड़ी से बुरी तरह पीटने के बाद वॉटर टैंक में फेंक दिया। बताया जाता है कि वह बूंदी के एक प्राइवेट स्कूल में किंडरगार्टन का छात्र था। आरोप है कि वह गुरुवार को अपने टेक्स्टबुक पर कवर लगाकर नहीं आया था। इसी बात से नाराज होकर उसके क्लासटीचर ने उसे छड़ी से पीटकर फिर पानी के टैंक में फेंक दिया। 

पीड़ित बच्चे के माता-पिता के शिकायत के बाद टीचर ने बच्चे को पानी के टैंक से बाहर निकाला। पुलिस के पास इसकी शिकायत किए जाने पर इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। एडीएम ने कहा है कि इसकी जांच के बाद आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। 

लड़के के पिता ने बताया कि जब 2 बजे वह घर आया तो उसके जूते मोजे पानी में भीगे हुए थे। जब उससे पूछा तो उसने बताया कि उसके क्लासटीचर ने उसे पानी में फेंक दिया था क्योंकि वह अपनी टेक्स्टबुक में कवर लगाकर नहीं गया था।  

उसने बताया कि महिमा मैडम ने पहले उसे छड़ी से खूब पीटा इसके बाद पानी की टंकी में फेंक दिया। इसके कुछ देर बाद उसने टंकी से उसे बाहर भी निकाल लिया। एडीएम ने कहा कि इतनी छोटी सी गलती पर किसी भी बच्चे को इतनी बुरी तरह से पीटना स्वीकार्य नहीं है।  

अगली खबर