Rajasthan: चुरू में दलित को अपहरण कर पीटा, पेशाब पीने के लिए मजबूर किया, 2 गिरफ्तार

Rajasthan News: राजस्थान के चुरू में कुछ लोगों ने एक दलित व्यक्ति का कथित तौर पर अपहरण किया और फिर उसे पीटा और जबरन पेशाब पिलाया। इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

abduct
प्रतीकात्मक तस्वीर 

Churu Dalit News: राजस्थान के चुरू में एक दलित व्यक्ति का कथित तौर पर अपहरण किया गया और उसे पीटा गया। इतना ही नहीं उसे शराब और पेशाब पीने के लिए भी मजबूर किया गया। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में अब तक प्राथमिकी दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एफआईआर में आठ लोगों के नाम है।

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) जगदीश प्रसाद बोहर ने कहा कि मैं इस मामले की निगरानी कर रहा हूं। हमने लोगों से पूछताछ की जो घटना की प्रामाणिकता को दर्शाता है। आदमी को पीटा गया है। हमने एक टीम गठित की है और छापेमारी की। दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। उनकी जांच की जा रही है और शेष आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना 26 जनवरी की रात की है जब उस व्यक्ति का अपहरण कर लिया गया था और कथित तौर पर पीटा गया था और पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया था। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसे रस्सी से बांधकर डंडे से पीटा गया। उसने आरोप लगाया कि लड़कों के समूह ने उसे जातिवादी गालियां दीं। पुलिस ने इस मामले में अब तक दो को गिरफ्तार किया है और मामले की आगे की जांच जारी है।

ऊंची जातियों का खौफ, 100 पुलिसकर्मियों की सुरक्षा में घोड़े पर सवार होकर शादी करने गया दलित दूल्हा

कर्नाटक: हनुमान मंदिर में 2 साल का बच्चा कर गया प्रवेश, दलित परिवार पर लगा 23,000 रुपए का जुर्माना

अगली खबर