सगी बहनों के साथ पड़ोसियों ने किया दो साल तक गैंगरेप, ऐसे हुआ सनसनीखेज वारदात का खुलासा

Two Sisters Gang-Raped in Rajasthan: दो नाबालिग बहनों के साथ दो साल तक गैंगरेप किया गया। आरोपियों ने अश्लील फोटो दिखाकर सगाई भी तुड़वा दी।

Rape
सांकेतिक फोटो 
मुख्य बातें
  • पड़ोसियों ने दो सगी बहनों से किया गैंगरेप
  • आरोपियों ने दो साल तक बनाया हवस का शिकार
  • एक महिला के सहयोग से वारदात को दिया अंजाम

नई दिल्ली: राजस्थान के बाड़मेर शहर में दो सगी बहनों के साथ गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों बहनों को पड़ोसी ही पिछले दो साल से अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। दोनों बहनें नाबालिग हैं, जिसमें एक की उम्र 17 और दूसरी की उम्र 15 वर्षी है। मामले सामने आने के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। आरोपियों की पहचान तनवीर माली और नरेश दिशांतरी के रूप में हुई है। आरोपियों ने पड़ोसी होने का फायदा उठाकर एक महिला के सहयोग से दोनों बहनों के साथ शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने पीड़िताओं के अश्लील फोटो भी खींचे और फिर उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड कर  दिए।

स्कूल जाते समय करते थे परेशान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसरा, इस पूरे मामले से पर्दा तब उठा जब अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। आरोपी पिछले कई सालों से लगातार स्कूल जाते समय दोनों बहनों को परेशान कर रहे थे। इसी वजह से घर वालों ने दोनों बहनों का स्कूल जाना भी बंद कर दिया था। महिला थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाकर बयान दर्ज कर लिए है। पूरे मामले को लेकर जांच अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक पुष्पेंद्र आढ़ा का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी है। वहीं, आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है। 

पीड़िता को किडनैप करने की कोशिश की

आरोपी नरेश कुछ दिन पहले एक पीड़िता को किडनैप कर गुजरात ले जाने की फिराक में था। हालांकि, समय रहते सूचना मिलने पर लड़की को बचा लिया गया। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक आरोपी के चुंगल से पीड़िता को छुड़ाकर वापस घर तो ले आया गया लेकिन सामाजिक लाकलाज के चलते परिवार ने चुप्पी साधे रखी। मगर जब आरोपियों ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी तो दोनों लड़कियों की सगाई टूट गई। इसके बाद पीड़िताओं के पिता ने आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करवाया और फिर पुलिस हरकत में आ गई।

अगली खबर