Rajasthan: झुंझुनूं में जमीन विवाद के चलते हैवानियत पर उतरा भतीजा, पीट पीटकर की चाचा की हत्या

क्राइम
किशोर जोशी
Updated May 02, 2022 | 09:08 IST

राजस्थान के झुंझुनूं में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है। उदयपुरवाटी थाना इलाके में जमीन विवाद (Land dispute) में भतीजे ने साथियों के साथ मिलकर अपने चाचा को मौत के घाट उतार दिया।

Rajasthan Man beaten to death over land dispute in Jhunjhunu
Rajasthan:हैवानियत पर उतरा भतीजा, पीट पीटकर की चाचा की हत्या 
मुख्य बातें
  • राजस्थान के झुंझुनू में भतीजे ने किया अपने ही चाचा का कत्ल
  • जमीन विवाद के चलते भतीजे और अन्य लोगों ने शख्स की पीट-पीटकर हत्या की
  • पुलिस ने मामले में एक शख्स को लिया हिरासत में

झुंझुनू (राजस्थान): राजस्थान के झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी थाना इलाके में एक शख्स ने साथियों के साथ मिलकर अपने ही चाचा की पीट पीटकर हत्या कर दी। जमीन विवाद (Land dispute) के चलते भतीजे ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाचा को लाठियों से इतना पीटा कि उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने कहा कि हत्या के इस जघन्य मामले में एक शख्स को हिरासत में ले लिया गया है। क्रूरतापूर्वक की गई मारपीट का वीडियो अब सोशल मीडिया में भी वायरल हो गया है।

वीडियो वायरल

मृतक की पहचान हेम सिंह के रूप में हुई है। हेम सिंह पर 28 अप्रैल को उनके घर के पास उनके भतीजे और अन्य लोगों ने कथित तौर पर रॉड से हमला किया था। हमलावरों ने उसकी आंखों में मिर्च पाउडर छिड़क दिया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस हत्या के बाद हेम सिंह का परिवार भी खौफ में है। नवल गढ़ सर्कल अधिकारी सतपाल सिंह शेखावत ने कहा, 'हेम सिंह और उनके भतीजे योगेंद्र सिंह के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। दोनों पक्षों ने 2020 में एक ही विवाद को लेकर मामला दर्ज कराया था।'

दिल्ली के पॉश इलाके सिविल लाइंस में 77 वर्षीय बिजनेसमैन की घर में घुसकर हत्या, गले पर चोट के निशान

दोनों पक्षों में जमकर हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि मारपीट की वारदात सीकर राष्ट्रीय राजमार्ग के गोल्याणा के पास हुई। लंबे समय से चल रहे जमीन विवाद ने अचानक से खूनी रंग ले लिया और गुरुवार शाम को दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लड़ाई हुई। इस दौरान हेम सिंह को उसके भतीजे ने साथियों की मदद से लोहे की सरियों और लाठियों से बुरी तरह पीट दिया। घायल हेम सिंह को तुरंत सीकर अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे जयपुर रिफर कर दिया गया। लेकिन इलाज के दौरान ही हेम सिंह ने दम तोड़ दिया। हत्या के आरोपी अभी तक पुलिस की पहुंच से बाहर हैं।

अगली खबर