प्रॉपर्टी के लालच में सगी बेटी ने मां को बेहोश कर ब्लेड से गला काट दिया गला, दिल्ली में हुई ये खौफनाक वारदात

daughter killed mother: दिल्ली में एक बेटी ने अपनी ही मां की हत्या अपने साथी के साथ मिलकर कर दी और मामले को लूट के दौरान हत्या होना बताया।

daughter killed mother
सगी बेटी ने मां को बेहोश कर ब्लेड से काट दिया गला (प्रतीकात्मक फोटो) 

Delhi murder: राजधानी दिल्ली से एक खौफनाक वारदात सामने आई है जहां एक बेटी ने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी ही मां की बेरहमी से हत्या कर दी, घटना के पीछे उसे प्रॉपर्टी से बेदखल करने की धमकी बताई जा रही है। मामला आंबेडकर नगर थाना इलाके का है जहां एक महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई खून से लथपथ उनका शव बेड पर पड़ा मिला था। 

बाद में इस मामले की गहनता से पूछताछ और पुलिस तफ्तीश में सामने आया कि महिला की हत्या में उनकी बेटी और बेटी के दोस्त का हाथ है, इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मौके पर पहुंची पुलिस को सुधा रानी का खून से लथपथ शव बेड पर पड़ा मिला था, उनके गले को धारदार हथियार से रेता गया था। पुलिस को मौके पर मृतक महिला की बेटी मिली जिसका नाम देवयानी है।

पुलिस को उसने बताया था कि दो लोग चेहरे पर मास्क लगाकर घर में आए और मां से लूट की कोशिश की उसी दौरान विरोध करने पर मां का गला रेत दिया और लूट करके भाग गए।

मृतक महिला के गले में सोने की चेन और उंगली में अंगूठी थी

वहीं पुलिस की जांच में कमरे में इस तरह के कोई संकेत नहीं मिल रहे थे, जिससे पुलिस को लगे कि लूट का विरोध किया गया हो क्योंकि मृतक महिला के गले में सोने की चेन और उंगली में अंगूठी थी। 

'मां कहती थी कि प्रॉपर्टी से बेदखल कर दूंगी'

इसके बाद पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि उसकी ग्रेटर नोएडा के रहने वाले शख्स से शादी हुई थी उसके चार साल का बेटा भी है शादी के कुछ समय बाद वह अपने पति को छोड़कर किसी और के साथ रहने लगी थी उसकी मां कहती थी कि अपने पति के पास वापस लौट जा नहीं तो प्रॉपर्टी से बेदखल कर दूंगी।

चाय देने से पहले उसने चाय में नींद की गोली मिला दी थी

इससे चिढ़कर उसने मां को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और उसने एक साथी कार्तिक चौहान के जरिए अपनी मां की हत्या कराई उसने बताया कि घटना वाले दिन उसने सभी के लिए चाय बनाई और चाय देने से पहले उसने चाय में नींद की गोली मिला दी थी जिससे पीने के बाद मां सो गई फिर देवयानी ने कार्तिक को फोन कर अपने घर बुलाया कार्तिक ने सर्जिकल ब्लेड की मदद से सुधा का गला रेत डाला इसके बाद मौके को लूट का रूप देने के लिए घर की ज्वैलरी उसे दे दी वहीं खुलासे के बाद अब देवयानी और कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया गया है और ज्वैलरी और कैश भी बरामद किया गया है।

अगली खबर