Rewa: शिवराज के सख्त रूख के बाद बाद रेप के आरोपी महंत के घर पर चला बुलडोजर

रीवा में नाबालिग से रेप के मामले में गिरफ्तार संत सीताराम के घर पर कल प्रशासन का बुलडोजर चला। सीएम शिवराज सिंह चौहान के सख्त रुख के बाद ऐक्शन में आए प्रशासन ने आरोपी संत के मकान को गिरा दिया।

Rewa district officials demolished illegal properties of rape accused mahant with the help of bulldozer in MP
Rewa: रेप के आरोपी महंत के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर 
मुख्य बातें
  • रीवा: दुष्कर्म के आरोपी कथावाचक महंत के घर पर चला बुलडोजर
  • सीएम शिवराज सिंह चौहान के सख्त रुख के बाद ऐक्शन में आया प्रशासन
  • कोर्ट ने आरोपी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है

Rewa Rape Case: रीवा के सर्किट हाउस में नाबालिक के साथ रेप की घटना को अंजाम देने वाले कथावाचक सीताराम की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। कोर्ट ने आरोपी को 2 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान के सख्त रूख के बाद रीवा प्रशासन ने आरोपी के मकान को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया। आरोपी को पैदल ही कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया।

हेलमेट लगाकर थाने ले गई पुलिस

 जिस समय दोनों को कोर्ट में पेश करने के लिए ले जाया जा रहा था कुछ वकीलों और आस पास मौजूद लोगों ने इन पर हमले की कोशिश भी की। महंत सीताराम पर आरोप है कि इसने एक हीस्ट्रीशीटर के नाम पर सर्किट हाउस में कमरा बुक कराया था जहां पर एक नाबालिग के साथ रेप को अंजाम दिया। कोर्ट में पेशी के बाद कोर्ट आरोपी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। न्यायालय में पेश करने के दौरान बाबा के खिलाफ वकीलों ने जमकर नारेबाजी की और फांसी दिलाने के नारे लगाए जिसके बाद पुलिस बाबा को हेलमेट लगाकर थाने ले गई।

Rewa: CM शिवराज के आदेश के बाद हरकत में आई पुलिस, रेप का आरोपी कथावाचक महंत हुआ गिरफ्तार

मकान पर चला बुलडोजर

दूसरी तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सख्त निर्देशों के बाद रीवा का प्रशासन भी ऐक्शन में दिखाई दिया और संत सीताराम के गुढ इलाके में पक्के मकान को गिराने के लिए बुलडोजर लेकर पहुंच गया। प्रशासन की टीम ने एक एक करके उसके मकानों को कुछ ही मिनटों में गिरा दिया। इसके अलावा संत सीताराम के अवैध संपत्तियों की भी जांच की जा रही है। गुरुवार को पुलिस ने कड़ी सुरछा के बीच जहा पैदल मार्च निकालकर न्यायालय में पेश कर दो दिन की रिमांड में लिया था।

आरोपी ने किया था दुष्कर्म

आरोपी महंत सीताराम त्रिपाठी है, जो कथावाचक है। पुलिस के मुताबिक महंत के सहयोगी नाबालिग लड़की को बहला-फुसला कर 28 मार्च को सर्किट हाउस लाये और वहां कथित तौर पर उसके साथ दरिंदगी की गयी। सर्किट हाउस के कमरे में महंत और उसके सहयोगियों ने शराब पी और पीड़िता को भी जबरदस्ती शराब पिलाई। पुलिस के अनुसार, इसके बाद महंत ने कथित तौर पर पीड़िता के साथ कमरे में दरिंदगी की और घटना के बारे में किसी को बताने के लिए जान से मारने की धमकी दी।

Delhi Crime News: पहले अपहरण फिर बलात्कार को अंजाम, पुलिस की गिरफ्त से आरोपी अब भी बाहर


अगली खबर