होटल के रिसेप्शन पर 'सरल वास्तु' के एक्सपर्ट चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई पूरी घटना 

Chandrashekhar Guruji murder : अपने 'सरल वास्तु' से खुद की अलग पहचान बनाने वाले चंद्रशेखर गुरुजी की हुबली के एक होटल में मंगलवार को चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस को आशंका है कि होटल में वह किसी से मिलने के लिए गए थे। चंद्रशेखर गुरु जी की हत्या सीसीटीवी में कैद हुई है।

Saral Vastu exponent Chandrashekhar Guruji stabbed to death at Karnataka hotel
होटल के रिसेप्सन पर चंद्रशेखर गुरुजी की हत्या। 
मुख्य बातें
  • 'सरल वास्तु' के एक्सपर्ट चंद्रशेखर गुरुजी की चाकुओं से गोदकर हत्या
  • गुरुजी से मिलने आए दो लोगों ने होटल के रिसेप्शन पर उन पर हमला किया
  • पुलिस हत्यारों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है

Chandrashekhar Guruji murder : अपने 'सरल वास्तु' से खुद की अलग पहचान बनाने वाले चंद्रशेखर गुरुजी की हुबली के एक होटल में मंगलवार को चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस को आशंका है कि होटल में वह किसी से मिलने के लिए गए थे। चंद्रशेखर गुरु जी की हत्या सीसीटीवी में कैद हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल के रिसेप्शन पर चाकू मारकर उनकी  हत्या की जाती है। उन पर हमला होता देख वहां खड़े लोग भाग जाते हैं। पुलिस का कहना है कि हत्यारों को पकड़ने के लिए तलाश तेज कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक गुरु जी व्यक्तिगत काम से हुबली आए थे। इस हत्या के बाद होटल में हड़कंप मच गया। 

ठेकेदार के रूप में शुरू किया था काम
बता दें कि वास्तु के जानकार ने अपना करियर एक ठेकेदार के रूप में शुरू किया था। बाद में मुंबई में उन्हें नौकरी मिल गई। फिर इसके बाद चंद्रशेखर ने वास्तु का काम शुरू कर दिया।  जानकारी के मुताबिक चंद्रशेखर की हत्या दिन के करीब 12 बजे हुई। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दो अनुयायी के रूप में आए दो लोगों ने गुरुजी के ऊपर हमला किया। हमला करने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

खोजी कुत्तों की मदद ले रही पुलिस
हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस खोजी कुत्तों की भी मदद ले रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए केआईएमएस अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने उनके परिवार को घटना के बारे में सूचित कर दिया है। इसके पहले चंद्रशेखर गुरुजी के कर्मचारियों ने यह आरोप लगाते हुए धरना दिया था कि उन्होंने कई महीने से वेतन नहीं दिया है। पुलिस इस हत्या मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है। पुलिस जाचं में सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है। 

अगली खबर