घुड़सवारी सीखने जाती थी छात्रा और हुई गर्भवती, पुलिस ने ट्रेनर को किया अरेस्ट

झारखंड के रांची से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक घुड़सवारी सीखने वाली छात्रा अब चार महीने की गर्भवती है। इस मामले में पुलिस में केस दर्ज होने के बाद एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।

Schoolgirl went to learn horse riding and got pregnant police arrested trainer
घुड़सवारी सीखने जाती थी छात्रा और हुई गर्भवती, केस दर्ज  
मुख्य बातें
  • झारखंड के रांची में एक छात्रा के साथ घुड़सवारी सीखने के दौरान हुआ दुष्कर्म
  • घुड़सवारी सीखने वाली छात्रा के साथ ट्रेनर बनाता था शारीरिक संबंध
  • पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर भेजा जेल

रांची: झारखंड के रांची में एक चार महीने की गर्भवती छात्रा ने अब पुलिस का रूख किया है। मामाला रांची के मारहाबादी इलाके का है जहां घुससवारी सीखने जाने वाली एक छात्रा के साथ उसके ट्रेनर ने ना केवल दुष्कर्म किया बल्कि शादी का झांसा देखर लगातार उसके साथ रेप किया। गर्भवती होने के बाद छात्रा ने पुलिस में केस दर्ज कराया है और एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।

आरोपी को छुड़ाने के लिए आई पैरवी
आरोपी एक बिल्डर परिवार से संबंध रखता है और कोरोना संक्रमण की जांच के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी के बड़े परिवार से ताल्लुक रखने के कारण पुलिस के पास उसे छुड़ाने के लिए पैरवी भी आई लेकिन ये भी काम नहीं आई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी जांच को शुरू कर दिया है।

क्या है पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी का नाम राजेश कुमार है जो पीड़िता को घुड़सवारी सिखाता था। इस दौरान राजेश कुमार पीड़िता को एक जगह ले गया जहां उसने डरा-धमकाकर पीड़िता का रेप किया। इसके बाद राजेश ने कई बार पीड़िता के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए और कुछ समय बाद पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो राजेश शादी करने से मुकर गया। अब न्याय के लिए पीड़िता ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है।

अगली खबर