Delhi: चोरी की अनोखी वारदात, लगातार दूसरी बार उसी दिन और उसी समय पर चोरी हुई कार

क्राइम
मोहित ओम
मोहित ओम | Senior correspondent
Updated Jan 09, 2022 | 20:19 IST

राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर एरिया में चोरी की एक अनूठी वारदात सामने आई है। यहां एक कार दो साल के भीतरी दूसरी बार चोरी हो गई है और वो भी सेम टाइम और लगभग सेम डेट पर।

Second time in two years, the car was stolen on the same day and at the same time in Delhi's Mukherjee Nagar
2 साल में लगातार दूसरी बार उसी दिन व उसी समय पर चोरी हुई कार 
मुख्य बातें
  • राजधानी दिल्ली में चोरी की अनोखी वारदात आई सामने
  • एक कार साल में दो बार हुई चोरी, दूसरी बार भी उसी तरीके से हुई चोरी
  • कार मालकिन ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

नई दिल्ली: दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में एक और चोरी की अनोखी वारदात सामने आई यह कार लगातार दो साल में दो बार चोरी हुई। दोनों बार इस कार को एक ही दिन,एक ही समय पर और एक ही तरीके से चोरी किया गया। घर की मालकिन आरती हैरान है कि उनकी कार दोबारा चोरी हो गई और उससे ज्यादा हैरानी की बात यह है कि कार एक ही दिन और एक ही तरीके से चोरी की गई।

सीसीटीवी में दर्ज हुई थी दोनों वारदात

दरअसल मुखर्जी नगर इलाके में 10 जनवरी 2021 रविवार के दिन एक होंडा अमेज कार को घर के बाहर की पार्किंग से चोर बड़ी आसानी से ले उड़ते है। कार चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हुई जिसमें साफ दिख रहा है कि पहले तो चोर अपनी गाड़ी में आते हैं पार्किंग में खड़ी कुछ गाड़ियों के पास आकर रुकते हैं और उतर कर एक सिल्वर कलर की होंडा इमेज कार के पास जाते हैं और महज चंद मिनटों मे उस कार को लेकर फरार हो जाते हैं जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस ने कार चोरी के एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया जिसके बाद इस कार की रिकवरी हुई और इस कार को वापस कार की मालकिन आरती खन्ना को दे दी गई।

Delhi Luxury Car Theft:दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा 'लग्जरी कार' चुराने वाला 'गैंग',100 से ज्यादा गाड़ियां लगाईं ठिकाने 

फिर से हुई एक साल बाद हुई चोरी

ठीक 1 साल बाद रविवार के दिन 9 जनवरी 2022 की आधी रात में ठीक उसी तरीके से चोरी की गई जिस तरीके से इस कार को 1 साल पहले चोरी किया गया था। इस बार भी कार चोरी की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई कार की मालकिन आरती खन्ना ने एक बार फिर दिल्ली पुलिस को इस मामले में शिकायत दी है। दिल्ली पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है और पुलिस का दावा है कि चोरों को दोबारा पकड़ लिया जाएगा। लेकिन इस चोरी की घटना को जो भी सुन रहा है वह बेहद हैरान है कि एक कार को एक ही दिन एक ही तरह कैसे बार-बार चोरी किया जा रहा है।

Car Theft: दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया App बेस सॉफ्टवेयर की मदद से कार चोरी करने वाला गिरोह-VIDEO 

अगली खबर