Big B Car:अमिताभ बच्चन के नाम रजिस्टर्ड रॉल्स रॉयस सहित सात लग्जरी कारें जब्त 

क्राइम
आईएएनएस
Updated Aug 23, 2021 | 23:33 IST

Amitabh Bacchan Car seized:कर्नाटक परिवहन विभाग ने करों का भुगतान नहीं करने, उचित दस्तावेज और बीमा नहीं होने के लिए बेंगलुरू में पॉश यूबी सिटी क्षेत्र के पास एक अभियान चलाया था।

Seven luxury cars including Rolls Royce registered in the name of Amitabh Bachchan seized
अमिताभ बच्चन से लग्जरी कार खरीदने वाले बेंगलुरू के व्यक्ति ने वाहन का रजिस्ट्रेशन अपने नाम नहीं कराया था  |  तस्वीर साभार: ANI

बेंगलुरू: कर्नाटक परिवहन विभाग ने रविवार रात बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाम रजिस्टर्ड रॉल्स रॉयस सहित सात लग्जरी कारें जब्त कीं। हालांकि, बाद में पता चला कि अमिताभ बच्चन से लग्जरी कार खरीदने वाले बेंगलुरू के व्यक्ति ने वाहन का रजिस्ट्रेशन अपने नाम नहीं कराया था।अधिकारियों ने वर्तमान मालिक बाबू को आवश्यक दस्तावेज पेश करने और वाहन को छुड़वाने के लिए कहा है।

कार के वर्तमान मालिक और उमराह डेवलपर्स के मालिक बाबू ने कहा, "मैंने बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को 6 करोड़ रुपये का भुगतान करके इस रोल्स-रॉयस को सीधे खरीदा है। मैंने पुराना वाहन खरीदा था, जो कि 2019 में अभिनेता के नाम था। मैंने पंजीकरण के लिए नाम बदलने के लिए आवेदन किया है, लेकिन किसी कारण से यह नहीं हो सका है।"

उन्होंने कहा, "हमारे पास दो रोल्स-रॉयस कार हैं। दूसरी नई है। मेरे बच्चे रविवार और छुट्टियों के दौरान अमिताभ बच्चन की कार लेते हैं। मेरी बेटी कार में यात्रा कर रही थी, जब इसे जब्त कर लिया गया। अधिकारियों ने उसे शहर के बाहरी इलाके नेलामंगला में स्थित आरटीओ कार्यालय में आने के लिए कहा है। उसने उनसे अनुरोध किया था कि उन्हें घर छोड़ दिया जाए।"

"शहर में एक ही पंजीकरण संख्या के साथ कई कारें चल रही हैं"

कार के वर्तमान मालिक ने आगे कहा, "मैंने परिवहन आयुक्त से बात की और उनसे हमें अनावश्यक रूप से परेशान न करने के लिए कहा है। उन्होंने समझाया कि शहर में एक ही पंजीकरण संख्या के साथ कई कारें चल रही हैं और वे उस पर नजर रख रहे हैं। उन्होंने हमें वैध दस्तावेज पेश करने के बाद कार छोड़ने को कहा है। मैं ऐसा ही करूंगा।"

"उचित दस्तावेज नहीं होने के कारण रॉल्स रॉयस कार को जब्त कर लिया गया है"

परिवहन विभाग के अतिरिक्त आयुक्त नरेंद्र होल्कर ने बताया कि उचित दस्तावेज नहीं होने के कारण रॉल्स रॉयस कार को जब्त कर लिया गया है। मालिक ने अमिताभ बच्चन द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र प्रस्तुत किया है, जिसमें कहा गया है कि वाहन उन्हें बेचा जा रहा है। संयोग से, जिस समय कार को जब्त किया गया, उस समय उसे एक ड्राइवर चला रहा था, जिसका नाम सलमान खान है।
 

अगली खबर