Delhi: गैंगरेप की शिकार हुई महिला की बहन का भी हुआ था यौन उत्पीड़न, 9 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट

क्राइम
भाषा
Updated Jan 31, 2022 | 07:56 IST

राजधानी के कस्तूरबा नगर में 20 साल की युवती का अपहरण, गैंगरेप और पूरे मोहल्ले के सामने अपमानित करने के मामले में एक और खुलासा हुआ है। पीड़िता की बहन का भी आरोपियों ने उत्पीड़न किया था।

Shahdara rape-assault,The sister of a gang-raped woman was also sexually assaulted
गैंगरेप की शिकार हुई महिला की बहन का भी हुआ था उत्पीड़न  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • 20 साल की पीड़िता अगवा कर ऑटो में ले गए, फिर किया गैंगरेप
  • अब पूछताछ में हुआ खुलासा, आरोपियों ने पीड़िता की छोटी बहन को भी नहीं छोड़ा
  • पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली की एक कॉलोनी में पड़ोसियों द्वारा 20 वर्षीय महिला का कथित तौर पर अपहरण करने, उससे सामूहिक बलात्कार करने और सड़क पर उसे निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आने के कुछ दिनों बाद रविवार को पता चला कि आरोपियों ने पीड़िता की छोटी बहन का भी उत्पीड़न किया था।

9 को पुलिस कर चुकी है अरेस्ट

पुलिस ने रविवार को कहा कि कस्तूरबा नगर में हुई इस चौंकाने वाली घटना की पीड़िता की 18 वर्षीय छोटी बहन की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आठ महिलाओं, एक पुरुष और तीन किशोरों सहित पीड़िता की बहन का उत्पीड़न करने वाले आरोपियों के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है, जिन्हें पुलिस पहले ही पकड़ चुकी है।

तीन नाबालिग भी आरोपी

शाहदरा के पुलिस उपायुक्त आर साथियासुंदरम ने कहा कि पुलिस मामले में पहले ही नौ लोगों, आठ महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार कर चुकी है और 20 वर्षीय पीड़िता के खिलाफ अपराध में कथित भूमिका के लिए तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया है। शाहदरा के पुलिस उपायुक्त आर साथियासुंदरम ने कहा कि पुलिस मामले में पहले ही नौ लोगों, आठ महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार कर चुकी है और 20 वर्षीय पीड़िता के खिलाफ अपराध में कथित भूमिका के लिए तीन नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया है।
 

दिल्ली में 20 साल की लड़की से रेप के बाद चेहरे पर कालिख पोत सड़कों पर घुमाया, DCW ने पुलिस को जारी किया नोटिस

अगली खबर