अंकल कहने पर भड़का दुकानदार और लड़की को कर दिया अधमरा, गंभीर रूप से घायल छात्रा अस्पताल में भर्ती

उत्तराखंड के सितारगंज में एक ऐसा हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक दुकानदार ने एक लड़की को बुरी तरह पीट दिया। लड़की की गलती ये थी कि उसने दुकानदार को अंकल बोल दिया था।

Shopkeeper brutally thrashed and 18-year old girl over being addressed as uncle in Uttarakhand
अंकल कहने पर भड़का दुकानदार और लड़की को कर दिया अधमरा 
मुख्य बातें
  • अंकल कहने पर भड़का दुकानदार, लड़की को पीट-पीटकर पहुंचाया अस्पताल
  • उत्तराखंड के सितारगंज का है मामला, लड़की गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती
  • घटना के बाद खौफ में पीड़ित परिवार, पुलिस ने अपनी तरफ से शुरू की जांच

सितारगंज: उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। मामला जिले के सितारगंज इलाके का है जहां एक बीएससी की छात्रा को  एक दुकानदार ने बुरी तरह पीटकर अधमरा कर दिया। दरअसल लड़की को दुकानदार को अंकल बोलना भारी पड़ा और यहीं दुकानदार को नागवार गुजरा। गंभीर रूप से घायल छात्रा का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उसे गंभीर चोटें आई हैं। यहां तक कि छात्रा को सांस लेने में दिक्कत हो रही है जिसके बाद उसे ऑक्सीजन तक लगानी पड़ी है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल सितारगंज के इस्लामनगर में रहने वाली 18 साल की निशा जो BSC की पढ़ाई कर रही हैं, कुछ दिन पहले खटीमा रोड़ पर स्थित एक दुकान से बैडमिंटन खरीदकर लाई थी, लेकिन घर आने पर पता चला कि बैडमिंटन में कुछ दिक्कत है तो वह मंगलवार को उसे बदलने के लिए दुकान पर गई। निशा ने दुकानदार से कहा कि अंकल बैडमिंटन ठीक नहीं है इसे वापस कर दीजिए या दूसरा दे दीजिए। खुद के लिए अंकल सुनते ही दुकानदार भड़क गया और बदतमीजी पर उतर आया।

ये भी पढ़ें: VIDEO: अंकल बोलने पर भड़का पाकिस्तानी शख्स, महिला रिपोर्टर को दे डाली अजीबोगरीब नसीहत

निशा का आरोप

निशा का आरोप है कि जब दुकानदार गालियां दे रहा था तो उसने इसका विरोध किया जिसके बाद दुकानदार ने उसका सिर काउंटर पर जोर से मारकर जमीन पर गिरा दिया और लात-घूंसे मारने लगा। इसके बाद छात्रा बेसुध होकर गिर गई। किसी तरह परिजनों को यह बात पता लगी तो वह निशा को लेकर अस्पताल पहुंचे और वहां उसे ऑक्सीजन लगानी पड़ी। इस घटना के बाद निशा का परिवार दहशत में है औऱ परिजन रो रहे हैं तथा डर की वजह से कुछ बोल भी नहीं रहे हैं।

अभी तक पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है लेकिन पुलिस ने अपनी तरफ से जांच शुरू कर दी है। वहीं अंकल कहने पर जानलेवा पिटाई का यह मामला सितारगंज में सुर्खियों में बना है और लोग दुकानदार की जमकर आलोचना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: गजब: इस दुकान में ना तो दुकानदार ना ही खिड़की-दरवाजा, खुद सामान लेकर पैसे रखते हैं ग्राहक

अगली खबर