ब्रेकअप से नाराज होकर सोशल मीडिया पर डाल दी Ex गर्लफ्रेंड की अश्लील फोटोज, स्केच आर्टिस्ट गिरफ्तार

अपनी पूर्व प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने 22 वर्षीय एक स्केच आर्टिस्ट मोहम्मद तंजीम अहमद को गिरफ्तार किया है।

Sketch artist arrested for uploading obscene pictures of ex-girlfriend on social media
पीड़ित युवती डीयू के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की छात्रा  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • ब्रेकअप से नाराज होकर तंजीम ने पूर्व प्रेमिका के अश्लील फोटोज किए वायरल
  • पीड़ित युवती डीयू के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की छात्रा
  • आरोपी अहमद को पुलिस ने जामा मस्जिद इलाके से गिरफ्तार किया

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अपनी पूर्व प्रेमिका की नग्न तस्वीरें अपलोड करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने एक स्केच कलाकार को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान झारखंड के रांची के डोरंडा निवासी मोहम्मद तंजीम अहमद (22) के रूप में हुई है। पीड़िता ने साइबर नॉर्थ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और अपनी शिकायत में उसने कहा कि वह इंस्टाग्राम के जरिए आरोपी से मिली थी उसकी स्केच कला और सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की प्रभावशाली संख्या से प्रभावित हुई थी और फरवरी में आरोपी के साथ रिश्ते में आ गई। इसके बाद दोनों में चेटिंग होने लगी है और कुछ दिन बाद आरोपी की जिद पर उसने अपनी निजी तस्वीरें इंस्टाग्राम चैट पर शेयर कर दी।

इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी मुलाकात

पुलिस ने बताया, 'कुछ दिनों पहले, पीड़िता, जो दिल्ली विश्वविद्यालय के एक प्रतिष्ठित कॉलेज की छात्रा है, आरोपी से पहली बार मिली और उनकी मुलाकात के दौरान, पीड़िता ने आरोपी के मोबाइल की जांच की तो पाया कि उसकी निजी तस्वीरों को आरोपी ने मोबाइल और गूगल ड्राइव में सेव किया है।' उसने आरोपी के मोबाइल फोन पर अन्य लड़कियों की अश्लील तस्वीरें और वीडियो भी देखे, जिसके बाद उसने आरोपी से संबंध तोड़ लिया। 

Ghaziabad: लड़कियों की अश्लील तस्वीरें बना ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार, जानिए कैसे देता था घटना को अंजाम

ब्रेक अप से नाराज होकर वायरल की फोटोज

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि ब्रेक-अप से अहमद नाराज हो गया और उसने महिला की निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा, 'जांच के दौरान, शिकायतकर्ता से आरोपी के सोशल मीडिया अकाउंट के विवरण सहित सभी संभावित जानकारी एकत्र की गई थी। तकनीकी जांच के आधार पर, आरोपी की पहचान की गई थी।' आरोपी को पुलिस ने जामा मस्जिद इलाके में ढूंढ निकाला।पुलिस ने विस्तृत पूछताछ के बाद मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान अपराध में इस्तेमाल किया गया सिम कार्ड और मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

Faridabad News: टाइम पास के लिए सनकी ट्रक ड्राइवर ने किया 85 महिलाओं को ब्लैकमेल, ऐसे बनाता था शिकार

अगली खबर