Goa: उस होटल में पहुंची CBI की टीम जहां ठहरी हुई थी सोनाली फोगाट, तो सुलझेगी Sonali की डेथ मिस्ट्री?

Sonali Phogat News: सीबीआई की एक टीम सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पहुंचकर अपनी जांच शुरू कर चुकी है। सीबीआई टीम तमाम सूबतों को एकत्र कर रही है।

Sonali Phogat death case CBI and Forensic team arrive at the hotel in Anjuna Goa where she was staying
सीबीआई की टीम गोवा के उस होटल में पहुंची जहां रूकी हुई थी सोनाली  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • सोनाली फोगाट की डेथ स्टोरी बनती जा रही है रहस्य!
  • सीबीआई की टीम गोवा के उस होटल में पहुंची जहां रूकी हुई थी सोनाली
  • गोवा सरकार ने कुछ समय सीबीआई के हवाले किया था केस

Sonali Phogat News Latest: टिकटॉक स्टार और भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत की जांच के लिए गोवा पहुंची सीबीआई की टीम ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। शनिवार सुबह सीबीआई और फोरेंसिक टीम अंजुना के उस ग्रैंड लूनी होटल पहुंची जहां सोनाली फोगाट रूकी हुईं थी।  फोगाट 22 अगस्त को गोवा के इसी होटल में थीं। उस रात बेचैनी महसूस करने वाली फोगाट को अगली सुबह सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सीबीआई टीम उस कर्लीज रेस्तरां का भी दौरा कर रही है जहां सोनाली को उनके पीए ने जबरन ड्रग्स पिलाया था जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ते चली गई। 

CBI कर रही है जांच

दरअसल गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने फोगाट की बेटी और उनके परिजनों की मांग के बाद मामले को सीबीआई को सौंपने का फैसला किया था।  मीडिया से बात करते हुए प्रमोद सावंत ने कहा, 'मुझे गोवा पुलिस पर भरोसा है। वे अच्छे तरीके से जांच कर रही है और उन्हें कुछ महत्वपूर्ण साक्ष्य भी मिले हैं। लेकिन लोगों और उनकी बेटी की मांग को देखते हुए मैंने सीबीआई जांच के लिए मामले की सिफारिश की।'

Sonali Phogat: सोनाली की मौत से पहले का एक और वीडियो आया सामने, सुधीर की हरकत देखकर आप भी रह जाएंगे हैरान

PA हो चुका है गिरफ्तार

पुलिस ने 26 अगस्त को सुधीर सांगवान (फोगाट के पीए) को सुकविंदर सिंह के साथ उनकी हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने कहा कि फोगाट को कथित तौर पर मेथेम्फेटामाइन ड्रग्स दी गई थी, जब वह अंजुना में कर्लीज होटल में पार्टी कर रही थी। इस मामले में रेस्टोरेंट के सह मालिक एडविन नून्स और दो ड्रग तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया था। हालांकि एडविन को बाद में कोर्ट से जमानत मिल गई थी।

Goa: जिस कर्लीज रेस्त्रां में पार्टी के बाद हुई थी सोनाली की मौत वहां लागू हुआ 'योगी मॉडल', चला बुलडोजर

अगली खबर