Ludhiana: लुधियाना में सिविल अस्पताल के अंदर किशोर की हत्या, दो गिरफ्तार, 15 फरार

Ludhiana: पुलिस ने विशाल, साहिल, अभिषेक, अंकुर, मनु, विकास, साहिल कुमार और उनके 10 सहयोगियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जिनकी पहचान होनी बाकी है। पुलिस ने साहिल और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी फरार हैं।

Teenager murdered inside civil hospital in Ludhiana two arrested 15 absconding
लुधियाना में सिविल अस्पताल के अंदर किशोर की हत्या। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • लुधियाना में सिविल अस्पताल के अंदर 15 साल के किशोर की हत्या
  • पुलिस ने हत्या का मामला किया दर्ज
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Ludhiana: पंजाब के लुधियाना के भगवान महावीर सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में घुसकर हमलावरों के एक ग्रुप ने एक 15 साल के लड़के की हत्या कर दी। घटना 14 जुलाई की रात की है। मृतक की पहचान ईडब्ल्यूएस कॉलोनी निवासी सावन कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि सावन अपने बड़े भाई सुमित के साथ आरोपी के साथ हुई हाथापाई के बाद मेडिकल की लीगल रिपोर्ट लेने के लिए सिविल अस्पताल गया था।

लुधियाना में सिविल अस्पताल के अंदर किशोर की हत्या

हमलावरों ने सावन की उंगलियां काट दीं और उसके बड़े भाई को भी घायल कर दिया। इसके अलावा इमरजेंसी वार्ड की खिड़की और दरवाजा तोड़ दिया। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर बाद में फरार हो गए। पुलिस ने विशाल, साहिल, अभिषेक, अंकुर, मनु, विकास, साहिल कुमार और उनके 10 सहयोगियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है, जिनकी पहचान होनी बाकी है। पुलिस ने साहिल और अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि बाकी फरार हैं।

Delhi Crime News: छेड़खानी का आरोप लगा युवक को बनाया बंधक, फिर लाठी-डंडो से पीट- पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता के जीजा राजवीर ने कहा कि एक ही इलाके के साहिल और अंकुर और उनके दो अज्ञात साथियों ने 14 जुलाई को सुमित पर हमला किया था। वह और सावन सुमित को अस्पताल ले गए। आरोपियों ने उनका पीछा किया और जब सावन बाहर इमरजेंसी वार्ड में खड़ा था तो आरोपियों ने उस पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया।

Agra Murder: आगरा पुलिस ने जलती हुई चिता से निकाला शव, युवक की हत्या कर सबूत मिटाने की साजिश का पर्दाफाश

मामले की जांच में जुटी पुलिस

राजवीर ने आगे कहा कि सावन इमरजेंसी वार्ड के अंदर भागा और अंदर से दरवाजा बंद करने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने खिड़की का शीशा तोड़ दिया और उसे मौत के घाट उतार दिया। हम उसे क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी, शहर 1) रूपिंदर कौर सरा ने कहा कि हत्या युवाओं के दो ग्रुप के बीच अहंकार के टकराव का परिणाम थी। एडीसीपी ने कहा कि आरोपियों की उम्र 20 से 22 साल के बीच है। साथ ही कहा कि मामले में आगे की जांच की जा रही है।


 

अगली खबर