Hyderabad Case: पीड़िता के खिलाफ आरोपियों ने रची थी ये खौफनाक साजिश, प्लान में शामिल था मदद करना

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 29, 2019 | 20:36 IST

हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर की हत्या और गैंगरेप के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं।

Telangana Cyberabad Police on rape and murder of a woman veterinary doctor
हैदराबाद:पीड़िता के खिलाफ आरोपियों ने रची थी ये खौफनाक साजिश 
मुख्य बातें
  • एक पशु चिकित्सक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया
  • आरोपी की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है
  • आरोपियों ने अपने खौफनाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए की थी प्लानिंग

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक पशु चिकित्सक की हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। इस खौफनाक वारदात में आरोपियों ने 27 वर्षीय पीड़िता के साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसे जिंदा जला दिया। खबरों के मुताबिक पीड़िता अपनी स्कूटी टॉल प्लाजा पर पार्क कर कैब से ऑफिस गई और फिर वापस आते समय समय उन्होंने देखा कि स्कूटी पंचर है। इसके बाद जब पीड़िता ने घर कॉल किया तो वह बेहद डरी हुई थी। इसके बाद पीड़िता का फोन बंद हो गया। 

गुरुवार को पीड़िता का अधजला शव  हैदराबाद के पास एक पुलिया के नीचे मिला था। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। अब इस मामले में पुलिस ने कई खुलासे किए हैं। सायबराबाद पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर बताया, 'जांच के बाद 4 लोगों को शादनगर पुलिस स्टेशन में हिरासत में लिया गया, उनके नाम मोहम्मद आरीफ, जोल्लु शिवा, जोल्लु नवीन और चिनताकुंता चेन्नाकेशवुलु हैं।  पुलिस ने इस मामले में फास्ट ट्रैक सुनवाई की अर्जी दायर की है।'

 

 

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने वहां गाड़ी पार्क की थी जहां पीड़िता ने अपनी स्कूटी पार्क की थी। इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता की स्कूटी को पंचर करने की योजना बनाई। पीड़ित डॉक्टर की मदद करना आरोपियों के प्लान में शामिल था। आरोपियों ने पीड़िता को लगभग 9 बजे अगवा कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता के साथ हैदराबाद पुलिस ने गैंगरेप की पुष्टि कर दी है।  गैंगरेप करने के बाद उन्‍हें कंबल में लपेटा गया और फिर उनका गला घोट दिया।

इससे पहले पीड़िता की बहन ने बताया कि मेरी बहन ने बताया कि वह काफी डरी हुई थी। मैंने कहा कि आप टोल बूथ पर ही खड़ी हो जाओ। इसके बाद उसका मोबाइल ही स्विच ऑफ हो गया। परिजनों का आरोप है कि इसके बाद हम उसे ढूंढते रहे लेकिन उसकी कोई खोज खबर नहीं मिल सकी।

अगली खबर